25 हजार का इनामी मोस्टवांटेड गिरफ्तार, 5 जिलों की पुलिस को थी तलाश, 31 मामले हैं दर्ज

कुरुक्षेत्र में 25 हजार का इनामी मोस्वांटेड गिरफ्तार किया गया। मोस्‍टवांटेड के खिलाफ हरियाणा पांच जिलों कुरुक्षेत्र जींद हिसार पानीपत व फतेहाबाद में 31 मामले दर्ज है। इनमें से करीब 12 मामले में अभी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 03:14 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 03:14 PM (IST)
25 हजार का इनामी मोस्टवांटेड गिरफ्तार, 5 जिलों की पुलिस को थी तलाश, 31 मामले हैं दर्ज
पुलिस की गिरफ्त में इनामी मोस्‍ट वांटड।

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। सीआइए-टू ने 25 हजार रुपये के इनामी मोस्ट वांटेड को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से एक देसी पिस्टल व दो कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपित हिसार की महावीर कालोनी निवासी अमरदीप शेखावत उर्फ दीपा के खिलाफ जिले के अलावा हिसार, जींद, पानीपत व फतेहाबाद में अपहरण, फिरौती, आगजनी, अवैध कब्जे, अवैध असला, हत्या का प्रयास व गिरोह बंदी के करीब 31 मामले दर्ज हैं। जिनमें से करीब 12 मामलों में आरोपित की गिरफ्तारी बाकी थी।

एसपी हिमांशु गर्ग ने पत्रकारवार्ता में बताया कि सीआइए-टू प्रभारी मलकीत सिंह के नेतृत्व में एएसआइ सतविंद्र सिंह चट्ठा, मुख्य सिपाही प्रवेश कुमार, लखन सिंह, संदीप कुमार, जयपाल, सिपाही श्रवण कुमार व गाड़ी चालक बलविंद्र सिंह की टीम झांसा रोड पर जनता स्कूल के पास मौजूद थी। एएसआइ सतविंद्र सिंह चट्ठा को गुप्त सूचना मिली कि एक युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर झांसा से शहर की तरफ पर आ रहा है। जिसके पास एक देसी पिस्टल है। भद्रकाली मंदिर झांसा रोड के पास नाकाबंदी की जाए तो वह काबू आ सकता है।

पुलिस ने तुरंत भद्रकाली मंदिर झांसा रोड के पास नाकाबंदी करके चेकिंग करनी शुरू की। कुछ देर बाद पुलिस टीम को झांसा की तरफ से एक युवक मोटरसाइकिल पर आता दिखाई दिया। पुलिस टीम को देखकर अपनी मोटरसाइकिल को वापिस मोड़कर भागने की कोशिश करने लगा। जिसको पुलिस टीम ने काबू करके उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम हिसार की महावीर कालोनी निवासी अमरदीप शेखावत उर्फ दीपा बताया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक देसी पिस्टल व दो कारतूस बरामद हुए। आरोपित के खिलाफ कृष्णा गेट थाना पुलिस में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। एएसआइ सतविंद्र सिंह चट्ठा ने आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

आरोपित पर है 25 हजार रुपये का इनाम घोषित

एसपी हिमांशु गर्ग ने बताया कि आरोपित अमरदीप शेखावत उर्फ दीपा पर हरियाणा पुलिस की ओर से 25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की थी। आरोपी के खिलाफ कुरुक्षेत्र के अलावा हिसार, जींद, पानीपत व फतेहाबाद में अपहरण, फिरौती, आगजनी, अवैध कब्जे, अवैध असला, हत्या का प्रयास व गिरोह बंदी के करीब 31 मामले दर्ज हैं। जिनमें से करीब 12 मामलों में आरोपी की गिरफ्तारी बकाया है।

जिले में दर्ज हैं छह मामले

सीआइए-टू प्रभारी मलकीत सिंह ने बताया कि जिले में आरोपित अमरदीप शेखावत के खिलाफ छह मामले दर्ज हैं। इनमें तीन मामले चोरी, दो मामले मोटरसाइकिल चाेरी व एक शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ है। पुलिस आरोपित गहन पूछताछ में जुटी है।

chat bot
आपका साथी