करनाल में चोरी की 16 वारदात का पर्दाफाश, पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके थे ये तीन चोर

पानीपत में चोरी की वारदात का पर्दाफाश हुआ है। दुकानों में सेंधमारी की 16 वारदात को दे चुके अंजाम। अब तीन आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे। रात के समय करते थे वारदात पहले भी कई वारदातों के चलते जा चुके जेल।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 05:26 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 05:26 PM (IST)
करनाल में चोरी की 16 वारदात का पर्दाफाश, पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके थे ये तीन चोर
करनाल में चोरी की वारदात का पर्दाफाश।

करनाल, जेएनएन। दुकानों में सेंधमारी की 16 वारदातें कर पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके तीन आरोपित अब हत्थे चढ़े हैं। पुलिस ने इन्हें गुप्त सूचना के आधार पर काबू कर लिया है।

डिटेक्टिव स्टाफ के मुख्य सिपाही गुरपाल व नवीन कुमार के नेतृत्व में टीम ने पहले 19 फरवरी को मंगल कालोनी वासी रोहित को काबू किया था। पूछताछ में आरोपित ने माना कि अपने दो अन्य साथियों  विशाल व  रजत उर्फ जाहजा वासी मंगल कालोनी के साथ चोरी की 16 वारदातों को अंजाम दिया। इसके बाद इन दोनों आरोपितों को भी कालोनी से ही गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपितों ने माना कि वे रात के समय बंद पडी दुकानों को निशाना बनाते हैं और दुकानों का शटर व खिड़की तोडकर उसमेें से नगदी व अन्य सामान लेकर फरार हो जाते हैं। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से चोरी किए गए सात मोबाइल व 2200 रुपये की नकदी बरामद की। पुलिस को यह भी पता चला है कि आरोपित इससे पहले भी चोरी की चार वारदातों में जेल जा चुके हैं और अभी जमानत पर बाहर चल रहे थे।  

आरोपितों ने मानी ये वारदात

- 11 फरवरी को शुभम वासी मंगल कालोनी की दुकान से ताला तोडकर नगदी चोरी कर ली थी। पुलिस ने आरोपितों से एक हजार रुपये बरामद किए हैं।

-         14 जनवरी को कृष्ण कुमार वासी की सुभाष गेट स्थित मोबाइल की दुकान की छत का दरवाजा तोडकर उसमें से मोबाइल व नगदी चोरी कर ली गई थी। आरोपितों से सात मोबाइल बरामद किए गए हैं।

-  अंकित वासी गांव सोदापुर जिला  पानीपत ने 10 जनवरी को शिकायत दी थी कि अज्ञात लोगों ने रात के समय उसकी जनकपुरी करनाल स्थित पेस्टीसाईड की दुकान का ताला तोडकर उसमें से इनवर्टर का बैट्रा चोरी कर लिया था।

- नवीन वासी सेक्टर-13 ने 30 दिसंबर को शिकायत में बताया था कि वकीलपुरा सदर बाजार में स्थित उसकी सिलाई मशीन व इलैक्ट्रिकल वकर्स की दुकान में चोरों ने हजारों का सामान चोरी कर लिया।

-  12 नवंबर को धर्मपाल गोयल ने शिकायत में बताया था कि नावल्टी रोड स्थित उनकी शिव ट्रेडर्स नाम से संचालित दुकान से अज्ञात लोगों ने दुकान का ताला तोडकर नगदी, चांदी के सिक्के व अन्य सामान चोरी कर लिया।

- 30 अक्तूबर को अमित गोयल के नावल्टी रोड स्थित ऑफिस से रात के समय ताला तोडकर नगदी चोरी चोरी कर ली गई।

- 30 सितंबर को अनिल अरोड़ा ने शिकायत में बताया था कि अज्ञात ने द्वारा उसकी नई अनाज मंडी रोड स्थित कपडे व जूते की दुकान से नकदी व हजारों का सामान चोरी कर लिया।

-  29 अगस्त को रङ्क्षवद्र नरवाल वासी शिवपुरी रोड ने शिकायत में बताया था कि शिवपुरी रोड स्थित गोदाम से रात के समय ताला तोडकर कुर्सियां, इनवर्टर बैटरी व जरूरी कागजात चोरी कर लिए गए।

- 13 अगस्त को लक्ष्य ने शिकायत में बताया था कि रेडक्रास मार्किट स्थित इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान का ताला तोडकर गदी व तार के बंडल चोरी कर लिए गए।

-  तीन अगस्त को वरिंद्र कुमार वासी सेक्टर सात ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि स्कूटर मार्किट स्थित उसकी आटो स्टोर की दुकान व आस-पास की अन्य चार और दुकानों का शटर तोडकर उनमें नगदी व अन्य सामान चोरी कर लिया गया।

- आठ जून को रतन लाल जैन ने शिकायत में बताया था कि उनकी नवल्टी रोड स्थित जैन ब्रदर्स नाम की दुकान से रात के समय ताला तोडकर नगदी, ज्वैलरी व अन्य जरूरी कागजात चोरी कर लिए गए।

-  26 मई को संदीप आहुजा द्वारा दी शिकायत अनुसार उसकी मिठाई के डिब्बे बनाने की फैक्ट्ररी से शटर तोडकर उसमें से इनवर्टर-बैटरी चोरी कर लिए गए।

chat bot
आपका साथी