चाकू दिखाकर ट्रक चालक से पंद्रह हजार रुपये लूटे

पुलिस ने दिल्ली भेजने की बजाय गोहाना की तरफ ट्रक मुड़वा दिया। उसने वहीं सड़क किनारे ट्रक खड़ा कर दिया। मंगलवार अल सुबह तीन बजे बाइक से तीन बदमाश आए और खिड़की खोलकर अंदर घुस गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 07:09 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 07:09 AM (IST)
चाकू दिखाकर ट्रक चालक से पंद्रह हजार रुपये लूटे
चाकू दिखाकर ट्रक चालक से पंद्रह हजार रुपये लूटे

जागरण संवाददाता, पानीपत : किसान आंदोलन के कारण रोहतक-पानीपत हाईवे पर सिवाह के पास रुके ट्रक चालक से बाइक सवार तीन बदमाशों ने चाकू की नोक पर 15000 रुपये लूट लिए। इसी दौरान गश्त करते पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाश चाकू और मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गए।

उत्तर प्रदेश के जिला बस्ती के उकडहा गांव के मोहम्मद सलीम ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सोमवार को करनाल से ट्रक में चावल लेकर मध्य प्रदेश के इंदौर जा रहा था। किसान आंदोलन के कारण सिवाह फ्लाईओवर के पास पहुंचा तो आगे-पीछे ट्रक खड़े थे। पुलिस ने दिल्ली भेजने की बजाय गोहाना की तरफ ट्रक मुड़वा दिया। उसने वहीं सड़क किनारे ट्रक खड़ा कर दिया। मंगलवार अल सुबह तीन बजे बाइक से तीन बदमाश आए और खिड़की खोलकर अंदर घुस गए। चाकू दिखाकर उन्होंने उसे बंधक बना लिया और तलाशी लेने लगे। विरोध करने पर मारपीट की और पर्स छीन लिया। पर्स में 15000 रुपये व जरूरी कागजात थे। उसने शोर मचा दिया। तभी वहां पुलिस की गाड़ी आ गई, जिसे देखकर बदमाश देख भाग गए। पीड़ित का कहना है कि पुलिस नहीं आती तो बदमाश चाकू से हमला कर देते। सेक्टर-29 थाना प्रभारी राजबीर सिंह ने बताया कि बदमाशों ने तीन दिन पहले माडल टाउन क्षेत्र से बाइक चुराई थी। इसी से वारदात को अंजाम दिया है। मामला दर्ज कर लिया है।

23 दिन में लूट की दो वारदात

बाइक सवार बदमाशों का गिरोह 23 दिन में सिवाह के पास हाईवे पर लूट की दो वारदात कर चुका है। बीती तीन जनवरी की रात को फायर ब्रिगेड के फायरमैन सौदापुर के बलराज सैनी बाइक से घर लौट रहे थे। हाईवे पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने मारपीट कर उनसे 12000 रुपये लूट लिए थे।

chat bot
आपका साथी