तीन गाड़ियों में आए 12 लुटेरे, मामा-भांजे को पीटा, टांग तोड़ी, लूट ले गए दो लाख

हरियाणा के पानीपत में लूट की वारदात हुई। यह मामला मामला सेक्‍टर-29 थाना पुलिस क्षेत्र का है। कार सवार 12 लुटेरों ने मामा-भांजे को पीटा। इसके बाद उनकी टांग तोड़कर दो लाख रुपये मोबाइल फोन तक लूट ले गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 11:53 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 11:53 AM (IST)
तीन गाड़ियों में आए 12 लुटेरे, मामा-भांजे को पीटा, टांग तोड़ी, लूट ले गए दो लाख
पानीपत में मामा-भांजे से लूट की वारदात।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में लूट, चोरी और ठगी की वारदात थम नहीं रहीं। अब  12 युवकों ने पसीना कलां गांव में बिल्डिंग मैटेरियल दुकानदार व उनके भांजे की लोहे की पाइप से पिटाई कर दो लाख रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया। आरोपित गाड़ियों में बैठकर फरार हो गए। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

झट्टीपुर गांव के प्रेमराज ने पुलिस को शिकायत दी कि पसीना गांव में उसने लेबर कालोनी बना रखी है। वहीं पर बिल्डिंग मैटेरियल प्रेम ट्रेडिंग कंपनी से दुकान कर रखी है। रवींद्र ठेकेदार और दो युवक उनेक कार्यालय में आए। तीनों में रुपयों के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया। समझौता कराकर उन्हें भेज दिया। चार दिन बाद वह और भांजा करनाल के मोर माजरा का मंजीत कार्यालय में थे।

वीडियो बनाया तो टांग तोड़ी

इसी दौरान तीन गाड़ियों से 10-12 युवक आए। एक गाड़ी पर नंबर प्लेट नहीं लगी थी। युवकों ने मंजीत पर लोहे की पाइप, गंडासी और बर्फ तोड़ने वाले सुए से वार कर दिया। वह दूर खड़ा होकर एस-7 मोबाइल से वीडियो बना रहा था। आरोपित युवकों ने देख लिया और उनमें से एक ने बोला कि इसे लोहे की पाइप सिर में मार। एक आरोपित ने पाइप से वार कर दाहिनी टांग तोड़ कर दो लाख रुपये औ मोबाइल फोन लूट लिया।

गाड़ियों के नंबर से पहचान कर रहे

आरोपित उसे व भांजे को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घायल मामा-भांजे को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। सेक्टर-29 थाना प्रभारी राजबीर सिंह का कहना है कि गाड़ियों के नंबर से आरोपितों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही आरोपितों को काबू किया जाएगा।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें: मूवी स्क्रिप्‍ट से कम नहीं थी पेपर लीक की प्‍लानिंग, चाय वाले से लेकर सब इंस्‍पेक्‍टर शामिल

ये भी पढ़ें: नकल माफिया में 12वीं से लेकर बीटेक पास, फ‍िर हरियाणा के इस शहर का नाम बदनाम

ये भी पढ़ें: ग्राम सचिव पेपर लीक के लिए मास्‍टर माइंड के बाद थे प्‍लान ए और बी, रोहतक में रची गई थी साजिश

ये भी पढ़ें: कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की ऑनलाइन क्‍लासेज में चला आपत्तिजनक वीडियो, ये 3 नाम आए सामने

chat bot
आपका साथी