सीएम विडो की 22 शिकायतों में से 10 का हुआ समाधान

पानीपत ग्रामीण क्षेत्र के सीएम विडो के सदस्यों ने विश्राम गृह में 22 में से 10 शिकायतों का किया निपटारा। 12 शिकायतकर्ताओं को अगली बैठक के लिए बुलाया। सीएम विडो पर नगर निगम जेबीएम का कूड़ा न उठाने पार्क अस्पताल में मरीज की मृत्यु होने सहित बिजली बिल गलत आने संबंधी शिकायतें आई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 08:27 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 08:27 AM (IST)
सीएम विडो की 22 शिकायतों में से 10 का हुआ समाधान
सीएम विडो की 22 शिकायतों में से 10 का हुआ समाधान

जागरण संवाददाता, पानीपत : पानीपत ग्रामीण क्षेत्र के सीएम विडो के सदस्यों ने विश्राम गृह में 22 में से 10 शिकायतों का किया निपटारा। 12 शिकायतकर्ताओं को अगली बैठक के लिए बुलाया। सीएम विडो पर नगर निगम, जेबीएम का कूड़ा न उठाने, पार्क अस्पताल में मरीज की मृत्यु होने सहित बिजली बिल गलत आने संबंधी शिकायतें आई। बैठक में शिकायतकर्ताओं के साथ -साथ अधिकारियों ने भाग लिया।

सुरेश गुंबर, रविद्र कादियान, तेजबीर बिट्टू ने बताया कि कुछ शिकायतें झूठी भी मिली। अधिकारियों को परेशान करने के लिए कुछ लोग गलत शिकायत सीएम विडो पर दे रहे हैं। निजी अस्पताल संबंधी शिकायत में कहा गया कि अगली बैठक में अस्पताल की प्रबंधन कमेटी को शामिल किया जाए। बिजली बिल अधिक आने की जानकारी अधिकारियों से ली गई। साथ ही अगली बैठक में संबंधित एसडीओ का बुलवाया गया। जेबीएम कंपनी को कूड़ा न उठाने के लिए फटकार लगाई गई। तहसील, पटवारी, कानूनगो संबंधी शिकायत का मौके पर निपटारा किया गया। सुरेश गुंबर ने बताया कि हमने शिकायतों का निपटारा करने के लिए सार्वजनिक स्थान को चुना है। शिकायतकर्ता कार्रवाई से संतुष्ट हैं। वहीं झूठी शिकायत देने वालों की पहचान भी की जा रही है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी