17 दिन में चोरी की 10 वारदात की, मतलौडा से तीन आरोपित गिरफ्तार

चोरी की दस वारदातों को अंजाम देने के तीन आरोपितों को बुधवार को क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-थ्री) ने मतलौडा की गूगामेड़ी कालोनी से गिरफ्तार किया। आरोपित गूगामेड़ी कालोनी के अमन ऊंटला गांव के अरुण और विशाल से पुलिस ने चोरी की सात बाइक एक लैपटाप दो इनवर्टर दो बैट्री तीन मोबाइल फोन और एक कई हिस्से में कटी बाइक बरामद की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:14 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:14 AM (IST)
17 दिन में चोरी की 10 वारदात की, मतलौडा से तीन आरोपित गिरफ्तार
17 दिन में चोरी की 10 वारदात की, मतलौडा से तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत, मतलौडा : चोरी की दस वारदातों को अंजाम देने के तीन आरोपितों को बुधवार को क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-थ्री) ने मतलौडा की गूगामेड़ी कालोनी से गिरफ्तार किया। आरोपित गूगामेड़ी कालोनी के अमन ऊंटला गांव के अरुण और विशाल से पुलिस ने चोरी की सात बाइक, एक लैपटाप, दो इनवर्टर, दो बैट्री, तीन मोबाइल फोन और एक कई हिस्से में कटी बाइक बरामद की। आरोपित इस बाइक को बेचने की फिराक में थे। सीआइए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि तीनों बदमाशों पहले स्कूल, अस्पताल, दुकान और कोर्ट कांप्लेक्स की

रेकी करते थे और फिर मौका मिलते ही वारदात को अंजाम देते थे। तीनों बदमाशों ने 17 दिन में पानीपत और मतलौडा क्षेत्र में चोरी की 10 वारदात कर दी। ये वारदात कर रखी हैं

-22 जुलाई को राजकीय कन्या विद्यालय मतलौडा से मतलौडा के पवित्र की बाइक चोरी कर ली।

-10 जुलाई की रात को जाटल रोड देशवाल चौंक पर मुखीजा कालोनी के विजय की दुकान का शटर उखाड़कर इनवर्टर, बैट्री और 10 पुराने मोबाइल फोन चुरा लिए।

-13 जुलाई को पानीपत कोर्ट कांप्लेक्स से वधावाराम कालोनी के हरीश की बाइक चुरा ली।

-15 जुलाई की रात को मतलौडा अनाज मंडी भालसी रोड से मतलौडा के जितेंद्र की चाय की दुकान से इनवर्टर, बैट्री, बीड़ी व सिगरेट के डिब्बे चोरी कर लिए।

-17 जुलाई को पानीपत के असंध रोड स्थित छाबड़ा अस्पताल के बाहर से करनाल के मोर माजरा गांव के संदीप की बाइक चुरा ली।

-17 जुलाई को माडल टाउन के नहर बाईपास पर विराट होटल के पास से अर्जुन नगर के बंटी की बाइक चोरी कर ली।

-5 जुलाई को माडल टाउन में इस्को इंटरनेशनल फैक्ट्री के बाहर से बाइक चुरा ली।

-17 जुलाई को माडल टाउन थाना क्षेत्र के अंतर्गत नहर बाईपास पर स्थित शराब ठेका के पास से बाइक चोरी कर ली। पुलिस बाइक मालिक का पता लगाने में जुटी है।

-19 जून की रात को कालखा गांव के नरेश की मतलौडा में ज्योति कम्युनिकेशन मोबाइल की दुकान के रोशनदान से घुसकर एक लैपटाप, मोबाइल एसेसरी और 700 रुपये चुरा लिए।

-2 जुलाई की रात को असंध रोड पर श्मशान घाट के बाहर से शामली के खेड़ा गांव के राहुल की बाइक चुरा ली गई।

chat bot
आपका साथी