सेक्टर-9 के सामुदायिक केंद्र में शादी समारोह होते जारी रहेंगे

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने आश्वासन दिया है कि सेक्टर -6 के नागरिक अस्पताल के प्रशासनिक स्टाफ को अस्थायी तौर पर सेक्टर-9 के सामुदायिक केंद्र में शिफ्ट करने के बावजूद इस सामुदायिक केंद्र का ओपन एरिया आम जनता को शादी एवं अन्य समारोहों के आयोजन के लिए उपलब्ध रहेगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:23 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:23 PM (IST)
सेक्टर-9 के सामुदायिक केंद्र में शादी समारोह होते जारी रहेंगे
सेक्टर-9 के सामुदायिक केंद्र में शादी समारोह होते जारी रहेंगे

जागरण संवाददाता, पंचकूला :

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने आश्वासन दिया है कि सेक्टर -6 के नागरिक अस्पताल के प्रशासनिक स्टाफ को अस्थायी तौर पर सेक्टर-9 के सामुदायिक केंद्र में शिफ्ट करने के बावजूद इस सामुदायिक केंद्र का ओपन एरिया आम जनता को शादी एवं अन्य समारोहों के आयोजन के लिए उपलब्ध रहेगा। सामुदायिक केंद्र में स्थित हाउस ओनर्स वेलफेयर एसोसिएशन का ऑफिस पहले की तरह चलता रहेगा।

ज्ञान चंद गुप्ता ने यह आश्वासन फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट्स एसोसिएशन (फोरा) के अध्यक्ष आरपी मल्होत्रा को एक मुलाकात के दौरान दिया। उल्लेखनीय है कि सेक्टर-9 की एसोसिएशन के प्रधान आरके लूथरा एवं महासचिव एसके सोनी ने फोरा के अध्यक्ष आरपी मल्होत्रा से मदद की गुहार लगाई थी। मल्होत्रा ने बताया कि उन्होंने हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष को आम जनता की भावनाओं से अवगत करवाया था, क्योंकि जीरकपुर के महंगे मैरिज पैलेसों में शादी समारोह आम आदमी की पहुंच से बाहर होते हैं, इसलिए सेक्टरों के सामुदायिक केंद्र में आसपास के क्षेत्रों के निवासी अपने बच्चों की शादियां संपन्न करवाते हैं।

मल्होत्रा ने विधानसभा अध्यक्ष का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने आम जनता की कठिनाई में जनभावनाओं को ध्यान में रखते हुए उन्हें आश्वस्त किया है कि सेक्टर-9 के सामुदायिक केंद्र में ओपन एरिया में पहले की तरह शादी एवं समारोह जारी रहेंगे एवं हाउस ओनर्स वेलफेयर एसोसिएशन का ऑफिस भी यथावत जारी रहेगा।

मल्होत्रा ने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष ने आश्वासन दिया है कि जैसे ही सेक्टर-6 के सरकारी अस्पताल में मदर चाइल्ड अस्पताल का निर्माण पूरा हो जाएगा, प्रशासनिक स्टाफ को तुरंत सामुदायिक केंद्र से वापस अस्पताल में शिफ्ट कर दिया जाएगा। फोरा के वरिष्ठ उपप्रधान भारत हितैषी, उपप्रधान एचसी गेरा, संजीव गोयल, प्रेस सचिव विजय गुप्ता व संगठन सचिव बीआर मेहता ने विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता का आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी