सुशांत की लग्‍जरी गाडियां हरियाणा पहुंची, परिवार का दावा- फिल्‍मों के ऑफर के बाद निशाने पर थे

सुशांत सिंह राजपूत की लग्‍जरी कारें मुंबई से हरियाणा के फरीदाबाद में उनके जीजा व बहन के घर आ गई हैं। यहां सुशांत के पिता केके सिंह भी रहे हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 07:59 PM (IST) Updated:Sun, 16 Aug 2020 10:55 AM (IST)
सुशांत की लग्‍जरी गाडियां हरियाणा पहुंची, परिवार का दावा- फिल्‍मों के ऑफर के बाद निशाने पर थे
सुशांत की लग्‍जरी गाडियां हरियाणा पहुंची, परिवार का दावा- फिल्‍मों के ऑफर के बाद निशाने पर थे

चंडीगढ़, [अनुराग अग्रवाल]। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की लग्‍जरी कारें उनके परिवार के पास मुंबई पहुंच गई हैं। ये कारें मुंबई से हरियाणा के फरीदाबाद में उनके जीजा ओपी सिंह और बहन रानी के घर लाई गईं। सुशांत के पिता केके सिंह भी अभी यहीं रह रहे हैं। दूसरी ओर, परिवार का कहना है कि एक साथ कई फिल्‍मों के ऑफर मिलने के बाद सुशांत कुछ 'बड़े' लोगों के निशाने पर आ गए थे। ओपी सिंह फरीदाबाद के पुलिस कमिश्‍नर हैं।

सुशांत की बीएमडब्ल्यू बाइक, रेंज रोवर और पोरेश कार मुंबई से फरीदाबाद पहुंची

परिवार के लोगों ने बताया कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अमेरिका के लास एंजलिस में भी होर्डिंग लगाए गए हैं। बता दें कि सुशांत की एक बहन अमेरिका में हैं। बता दें कि हरियाणा के फरीदाबाद में रह रहे सुशांत सिं राजपूत के पिता केके सिंह, जीजा ओपी सिंह (सुशांत के जीजा) और सुशांत की बहन रानी न्याय के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय के लिए अमेरिका के लास एंजिलेस में लगे होर्डिंग

सूत्रों ने बताया कि हाल ही में सुशांत को न्याय दिलाने के लिए नौ पेज का जो पत्र सोशल मीडिया पर जारी हुआ, उसकी ड्राफ्टिंग आइपीएस अधिकारी ओपी सिंह ने की है। ओपी सिंह अच्छे लेखक हैं। उनकी किताब हौसलानामा पर सुशांत की फिल्म धौनी का डायलाग लिखा हुआ है।

परिवार ने कहा- एक साथ कई फिल्मों के ऑफर आने के बाद कुछ लोगों निशाने पर आ गए थे सुशांत

सुशांत के परिवार वालों की तरफ दावा किया जा रहा है कि फिल्म 'एमएस धौनी द अनटोल्ड स्टोरी' के बाद से ही सुशांत फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बड़े लोगों (परिवार की नजर में गुंडों) के निशाने पर आ गए थे। यह फिल्म इतनी हिट हुई तो सुशांत के पास दो दर्जन नई फिल्मों के ऑफर आए। ठसके बाद फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग बेचैन हो गए।

सुशांत के पिता केके सिंह अपनी बेटी रानी और दामाद ओपी सिंह के फरीदाबाद स्थित निवास पर ठहरे हुए हैं। सुशांत की मनपसंद बीएमडब्ल्यू बाइक, रेंज रोवर गाड़ी और पोरशे कार मुंबई से फरीदाबाद मंगवा ली गई है, जो ओपी सिंह के घर पर खड़ी हैं। सुशांत का पालतू डाग फज भी यहीं है। इस बीच सुशांत की मुंबई से चंडीगढ़ आते हुए परिवार के सदस्यों के साथ एक वीडियो भी वायरल हो रही है। इससे पहले दो वीडियो वायरल हो चुकी है, इसमें सुशांत अपने जीजा आइपीएस अधिकारी ओपी सिंह के पंचकूला स्थित निवास पर हैं तथा मस्ती कर रहे हैं।

खाते से पूजा के नाम पर कई बार निकलवाई गई रकम

सुशांत सिंह राजपूत के परिवारिक सूत्राें के अनुसार, उनके बैंक खाते से पूजा कराने के नाम पर पिछले साल 14 जुलाई को 45 हजार रुपये की राशि निकलवाई गई। इसके बाद 22 जुलाई को पहले 55 हजार फिर 36 हजार रुपये की राशि निकाली गई। इसके बाद 86 हजार रुपये की राशि पिछले साल ही 2 अगस्त को सुशांत राजपूत के अकाउंट से निकाली गई है। 8 अगस्त को पुजारी की दान दक्षिणा के लिए 11 हजार रुपये की राशि निकाली गई थी, जबकि 15 अगस्त को 60 हजार रुपये निकाले गए।

सूत्राें के अनुसार, इससे पहले पिछले साल ही 11 जुलाई को किसी फिरोज अहमद शेख के लिए पांच लाख 27 हजार 777 रुपये की राशि निकाली गई है। सूत्रों के अनुसार सुशांत राजपूत के अकाउंट से कई बार पूजा के लिए पैसे निकलवाए गए, लेकिन पूजा नहीं हुई। परिवार वाले कहते हैं कि यह पूजा न होकर काला जादू था, जिसके लिए रिया चक्रवर्ती पर ही शक जताया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी