सभी दुकानदार नजदीकी डिसपेंसरी में लगवाएं टीका

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने दुकानदारों एवं उनके स्टाफ के लिए कोरोना टीकाकरण अभियान की सेक्टर- आठ की डिस्पेंसरी में शुरुआत की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:25 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:26 PM (IST)
सभी दुकानदार नजदीकी डिसपेंसरी में लगवाएं टीका
सभी दुकानदार नजदीकी डिसपेंसरी में लगवाएं टीका

जासं, पंचकूला : हरियाणा : विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने दुकानदारों एवं उनके स्टाफ के लिए कोरोना टीकाकरण अभियान की सेक्टर- आठ की डिस्पेंसरी में शुरुआत की। गुप्ता ने कहा कि उनका मकसद है कि जिला के 18 साल से अधिक आयु के सभी नागरिकों का कोविड टीकाकरण किया जाएं, ताकि कोविड जैसी गंभीर बीमारी से उनका बचाव हो सके। सभी मार्केट्स के दुकानदारों और स्टाफ का टीकाकरण होगा। अभियान के अंतर्गत दुकानदारों व उनके स्टाफ का टीकाकरण मार्केंट के साथ लगती डिस्पेंसरी में सुबह 9 बजे से दोपहर दो बजे तक होगा।

गुप्ता ने कहा कि क्योंकि अधिकतर ऐसे दुकानदार और स्टाफ मेंबर हैं, जिनको कोविड का पहला टीका लगाया जाना है इसलिए उनका टीकाकरण होने के पश्चात उनकी दुकानों के बाहर एक आइडेंटीफिकेशन मार्क चस्पा किया जाएगा, जिसमें यह बताया जायेगा कि इस दुकान के सभी सदस्यों को कोविड की पहली डोज लग चुकी है और यह दुकान पूर्ण रूप से सेनिटाइज्ड है।

इस अवसर पर महापौर कुलभूषण गोयल, सिविल सर्जन जसजीत कौर, भाजपा जिलाध्यक्ष अजय शर्मा, जिला महामंत्री वीरेंद्र राणा तथा परमजीत कौर, जिला उपाध्यक्ष उमेश सूद, एसपी गुप्ता, पार्षद जय कौशिक व सोनिया सूद, जिला सचिव सुरेंद्र मनचंदा, व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक रोहित सेन, भाजपा के वरिष्ठ नेता बीबी सिगल व सेक्टर-8 के दुकानदार व उनके कर्मचारी उपस्थित थे। एक सप्ताह के अंदर सभी दुकानदारों को टीका लगाने का लक्ष्य

यह टीकाकरण अभियान सीएमओ जसजीत कौर तथा उनकी टीम द्वारा चलाया जा रहा है और एक सप्ताह के भीतर पंचकूला से सभी दुकानदारों व उनके स्टाफ का कोविड टीकाकरण पूर्ण करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

chat bot
आपका साथी