हरियाणा में IPS और IAS अफसरों के तबादले, पंकज नैन खेल निदेशक व ममता सिंह करनाल की आइजी

हरियाणा सरकार ने राज्‍य में आइपीएस और एचपीएच अफसरों के तबादले किए हैं। (सांकेतिक फोटो)

हरियाणा सरकार ने एक बार फिर अफसरों के तबादले किए हैं। सरकार ने कोरोना सं‍कट के बीच राज्‍य में आइपीएस और आइएएस अफसरों के तबादले किए हैं। पंकज नैन को हरियाणा का नया खेल निदेशक बनाया गया है।

Sunil Kumar JhaWed, 12 May 2021 01:25 PM (IST)

चंडीगढ,जेएनएन। हरियाणा सरकार ने कई आइएएस और आइपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। कुछ अधिकारियों को अतिरिक्त कार्यभार भी सौंपा गया है। कोरोना की चपेट में आने की वजह से अधिकारी इलाज करा रहे हैं और ठीक होते ही ड्यूटी पर भी लौट रहे हैं।

कई जिलों में अधिकारी हुए कोरोना पाजिटिव, सरकार ने बदली ड्यूटी

केंद्र सरकार में प्रतिनियुक्ति से वापस लौटी आइपीएस ममता सिंह को करनाल रेंज की पुलिस महानिरीक्षक बनाया गया है। ये पद अभी तक अंबाला रेंज की पुलिस महानिरीक्षक भारती अरोड़ा के पास अतिरिक्त कार्यभार के रूप में था। खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग में खेलो इंडिया अभियान के ओएसडी आइपीएस पंकज नैन को सरकार ने खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग का निदेशक नियुक्त किया है। इस पद पर लंबे समय से आइपीएस अधिकारी काम करते चले आ रहे हैं। नैन के पास यह पद अतिरिक्त कार्यभार के रूप में रहेगा।

कुरुक्षेत्र की जिला उपायुक्त शरणदीप कौर बराड़ के कोविड पाजिटिव होने की वजह से सरकार ने एडीसी प्रीति को जिला उपायुक्त पद की जिम्मेदारी सौंपी है। प्राथमिक शिक्षा विभाग में संयुक्त निदेशक प्रशासन विजय कुमार यादव को सरकार ने रेवाड़ी जिले में कोविड के विरुद्ध लड़ाई में स्पेशल ड्यूटी पर लगाया है। महिला एवं बाल विकास विभाग की महानिदेशक रेणु फुलिया को अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग की महानिदेशक नियुक्त किया है।

मुख्यमंत्री की उप प्रधान सचिव आशिमा बराड़ को महिला एवं बाल विकास विभाग की महानिदेशक का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। एमसी पंचकूला के आयुक्त रामकुमार सिंह को पानीपत नगर निगम का आयुक्त नियुक्त किया गया है। वित्त विभाग के विशेष सचिव सुशील सारवान को आयुष विभाग का महानिदेशक नियुक्त किया गया है।

प्रभजोत सिंह की सरकार ने फिलहाल छुट्टी कर दी है। गुरुग्राम के चीफ प्रोटोकाल आफिसर वत्सल वशिष्ठ को पानीपत के एडीसी का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। कृषि विभाग के अतिरिक्त निदेशक प्रशासन नरेंद्र पाल मलिक को कुरुक्षेत्र के अतिरिक्त जिला उपायुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

यह भी पढ़ें: मुश्किल में फंसी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी, हरियाणा में पुलिस में दी गई शिकायत


यह भी पढ़ें: पंजाब कांग्रेस में नए समीकरण, दो 'सियासी दुश्‍मन' बाजवा व अमरिंदर में 'दोस्‍ती' का क्‍या है माजरा

यह भी पढ़ें: हरियाणा सरकार कोरोना संक्रमित लोगाें को देगी आर्थिक मदद, जानें किसे कितनी राशि मिलेगी

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.