हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज बोले- किसान आंदोलन की आड़ में पूरा हो रहा कोई गुप्त एजेंडा

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज किसान आंदोलन का हल निकालने के लिए केंद्र को पत्र लिखा था लेकिन अब विज का कहना है कि किसानों का मुख्य एजेंडा अब कृषि कानून न रहकर कुछ और ही है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 03:47 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 03:47 PM (IST)
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज बोले- किसान आंदोलन की आड़ में पूरा हो रहा कोई गुप्त एजेंडा
हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की फाइल फोटो।

जेएनएन, चंडीगढ़। केंद्र सरकार और किसान संगठनों के बीच बातचीत का दौर लंबे समय से बंद है। ऐसे में इस मामले का बातचीत से हल निकलवाने के लिए हरियाणा के गृह मंत्री भी केंद्र को पत्र लिख चुके है, लेकिन इस मामले को लेकर अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। गृह मंत्री अनिल विज ने यह आशंका जताई है कि किसानों का मुख्य एजेंडा अब कृषि कानून न रहकर कुछ और ही है। विज ने कहा कि किसान अभी तक एक बार भी आपत्ति क्या है यह बता नहीं पाए हैं, जिससे यह लगता है कि इनका एजेंडा कृषि कानून नहीं, बल्कि कोई गुप्त एजेंडा है।

राहुल गांधी की नासमझी का नतीजा , लोग छोड़ रहे हैं कांग्रेस

वहीं, प्राइवेट अस्पतालों में वैक्सीन फ्री न लगाए जाने को लेकर राहुल गांधी ने सवाल खड़े किए हैं। जिसके जवाब में अनिल विज ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है। विज ने कहा कि अब राहुल गांधी हर रोज ऐसा प्रश्न निकालकर लाते हैं जिसकी वजह से इनकी पार्टी के लोग इन्हें छोड़कर जाने लगे हैं कि पार्टी का नेता इस कदर नासमझ है। विज ने बताया कि प्राइवेट अस्पतालों की व्यवस्था अलग है जिसे प्राइवेट अस्पतालों में वैक्सीन लगवानी है वो वहां लगवा सकते हैं।

वैक्सिनेशन पर उछल कूद करने वालों को भी फ्री लगेगी वैक्सीन

अब हरियाणा में 45+ और 18+ की वैक्सीन के बीच की दीवार को भी समाप्त कर दिया गया है। जानकारी देते हुए अनिल विज ने बताया कि पीएम ने परिवार का मुखिया होने के नाते सभी को मुफ्त वैक्सीन लगवाने की घोषणा की है। विज ने यहां तंज कसते हुए कहा कि जो लोग वैक्सीन को लेकर उछल कूद करते हैं उन्हें भी वैक्सीन फ्री लगाई जाएगी। वहीं विज ने बताया कि अब 45+ या 18+ का कोई फर्क नहीं रह गया अब सभी को मुफ्त वैक्सीन लगेगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी