पंचकूला में चलती कार में लगी आग, बाहर निकलने में असफल रहा चालक, जिंदा जला

हरियाणा के पंचकूला जिले में बरवाला हाईवे पर माैली गांव के पास एक कार में अचानक आग लग गई। कार आग लगने की स्थिति में भी चलती रही और डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार सवार जिंदा जल गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 06 Nov 2020 01:21 PM (IST) Updated:Fri, 06 Nov 2020 03:22 PM (IST)
पंचकूला में चलती कार में लगी आग, बाहर निकलने में असफल रहा चालक, जिंदा जला
पंचकूला-बरवाला हाईवे पर कार में लगी आग। जागरण

जेएनएन, पंचकूला।  पंचकूला-बरवाला हाईवे पर माैली गांव के पास चलती कार मेें आग लग गई। आग के कारण चालक की जिंदा जलने से मौत हो गई। घटना वीरवार देर रात की है। आग लगने के कारणाें पता नहीं लग पाया है।शव के बुुुुरी तरह झुलसे होने के कारण मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। गाड़ी चंडीगढ़ नंबर की थी और उसके आखिरी नंबर 9418 हैंं।

बताया जा रहा है कि देर रात अचानक सड़क पर दौड़ रही स्विफ्ट डिजायर कार में  आग लग गई। आग लगने केे बाद जब चालक ने उतरने का प्रयास किया तो वह इसमें सफल नहीं हो पाया। बाहर न निकल पाने के कारण वह जिंदा जल गया।  प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार काफी दूर तक जलती हालत में चलती रही और इसके बाद डिवाइडर सेे टकरा गई। इससे आग और ज्यादा भड़क गई। ड्राइवर खुद काे कार से बाहर नहीं निकाल पाया, जिससे उसकी कार में ही जलकर माैत हाे गई। पुलिस व फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुटी है। 

यह भी पढ़ें : पंजाब में रेलवे ट्रेक के निरीक्षण के दौरान हादसा, ट्राली का पहिया टूटा, SSP व SP घायल

यह भी पढ़ें : कृषि कानूनों के खिलाफ नवजोत सिंह सिद्धू की अमृतसर में रैली, कहा- पंजाब को दबाना चाहती है केंद्र सरकार

यह भी पढ़ें : ओमप्रकाश चौटाला तेजाखेड़ा फॉर्म हाउस की पुश्तैनी कोठी मेंं नहीं करा सकेंगे पोतों की शादी, हाई कोर्ट ने लगाई रोक

यह भी पढ़ें : HTET 2020ः अध्यापक पात्रता परीक्षा के लिए सरकार से मिली अनुमति, अब बोर्ड तय करेगा तिथि

chat bot
आपका साथी