हरियाणा में लॉकडाउन 20 मई तक बढ़ाने का फर्जी मैसेज वायरल, गृह मंत्री ने DGP को सौंपी जांच

हरियाणा में गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के फर्जी ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दिया कि लॉकडाउन को सोमवार से 20 मई तक बढ़ा दिया गया है। मामले में विज ने इस मामले में आरोपित के खिलाफ पुलिस महानिदेशक मनोज यादव को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:45 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 07:46 AM (IST)
हरियाणा में लॉकडाउन 20 मई तक बढ़ाने का फर्जी मैसेज वायरल, गृह मंत्री ने DGP को सौंपी जांच
हरियाणा के गृह मंत्री विज के नाम पर फर्जी मैसेज वायरल। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, चंडीगढ़। हरियाणा में कोरोना से चल रही जंग के बीच कुछ असामाजिक तत्व अफवाहें फैलाकर लोगों को डराने में जुटे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर किसी ने गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के फर्जी ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दिया कि लॉकडाउन को सोमवार से 20 मई तक बढ़ा दिया गया है।

मामले को गंभीरता से लेते हुए विज ने पुलिस महानिदेशक मनोज यादव को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। दरअसल प्रदेश सरकार ने कोरोना की चेन तोड़ने के लिए एक सप्ताह का लॉकडाउन लगाया हुआ है जिसकी समय सीमा दस मई की सुबह पांच बजे तक है।

शुक्रवार सुबह इंटरनेट मीडिया पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के फर्जी ट्विटर अकाउंट से अचानक एक मैसेज वायरल हुआ कि लॉकडाउन को दस दिन और बढ़ा दिया गया है। मामला संज्ञान में आते ही विज ने न केवल इसका तुरंत खंडन कर दिया, बल्कि डीजीपी को मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। अब पुलिस मामले की तह तक जाने में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी