टीकाकरण मुहिम के लिए सरकारी निर्देशों का पालन सुनिश्चित कराएंगे अधिकारी

बैठक के दौरान उपायुक्त ने जिला की प्राथमिकताओं पर विस्तृत चर्चा की और विभिन्न विभागों के बीच समन्वय को और बेहतर बनाने के लिए दिशा-निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 10:03 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 10:03 PM (IST)
टीकाकरण मुहिम के लिए सरकारी निर्देशों का पालन सुनिश्चित कराएंगे अधिकारी
टीकाकरण मुहिम के लिए सरकारी निर्देशों का पालन सुनिश्चित कराएंगे अधिकारी

जासं, पंचकूला : नवनियुक्त उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने सोमवार को जिला सचिवालय के सभागार में जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान उपायुक्त ने जिला की प्राथमिकताओं पर विस्तृत चर्चा की और विभिन्न विभागों के बीच समन्वय को और बेहतर बनाने के लिए दिशा-निर्देश दिए।

विनय प्रताप सिंह ने कहा कि जिला में राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों को और प्रभावी ढंग से लागू करने तथा उनका लाभ आमजन तक पहुंचाने के उद्देश्य से इस प्रकार की और भी बैठकें आयोजित की जाएगी।

उन्होंने कहा कि इन बैठकों के उपरांत जिलावासियों से मिलकर शीघ्र ही जिला की प्राथमिकताओं को तय किया जाएगा और जिला प्रशासन के अधिकारियों की पूरी टीम इस दिशा में मिलकर इन्हें पूरा करने का प्रयास करेगी। उन्होंने कहा कि जिला में कोरोना के मामलों में काफी कमी आई है और कोविड की दूसरी वेब लगभग समाप्ति की ओर है। उन्होंने कहा कि केसों में कमी आने के बावजूद हमें किसी भी प्रकार की कोताही या लापरवाही नहीं बरतनी है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा कोरोना से प्रभावी ढंग से निपटने के लिए कोविड टीकाकरण के साथ-साथ आइसीएमआर, भारत सरकार तथा राज्य सरकार द्वारा समय समय पर जारी की गई हिदायतों व दिशा निर्देशों की पालना सुनिश्चित की जाएगी। खेलो इंडिया गेम्स-2021 की तैयारियों पर अफसरों से मांगी रिपोर्ट

बैठक के दौरान उपायुक्त ने जिला में परिवार पहचान पत्र, मरीजों के लिए आक्सीजन की सप्लाई, खेलो इंडिया गेम्स-2021, डीड रजिस्ट्रेशन सहित अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की। उन्होंने खेलो इंडिया गेम्स-2021 की तैयारियों पर अफसरों से रिपोर्ट मांगी है। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा, एसडीएम पंचकूला ऋचा राठी, एसडीएम कालका राकेश संधु, नगराधीश सिमरनजीत कौर, सिविल सर्जन जसजीत कौर, सीईओ जिला परिषद निशु सिगल, जिला परिवहन अधिकारी अमरिद्र सिंह सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी