कुरुक्षेत्र में पुलिसकर्मी को कुचलने की कोशिश, उछलकर कार के बोनट पर चढ़ा, घसीटता ले गया युवक

कुरुक्षेत्र में कार चालक ने पुलिसकर्मी को कुचलने की कोशिश की। पुलिसकर्मी उछलकर कार के बोनट पर जा चढ़ा। इसके बावजूद कार चालक नहीं रुका। कार को अंबाला की ओर भगा ले गया। कार की गति धीमी होने पर साथी कर्मियों ने पीड़ित को बोनट से उतारकर जान बचाई।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 08:11 PM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 08:11 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में पुलिसकर्मी को कुचलने की कोशिश, उछलकर कार के बोनट पर चढ़ा, घसीटता ले गया युवक
आरोपित कार चालक के खिलाफ हत्या के प्रयास और सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है।

कुरुक्षेत्र/पिपली, जेएनएन। राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोविड-19 लॉकडाउन की ड्यूटी पर एक पुलिस कर्मचारी पर कार चालक ने कार चढ़ाने का प्रयास किया। पुलिस कर्मचारी कार के बोनेट पर कूद गया, कार चालक काफी दूर तक उसे ले गया। पिपली चौक पर ड्यूटी दे रहे पुलिस कर्मचारियों ने उसकी जान बचाई और कार चालक को दबोच लिया। पुलिस कर्मचारी की शिकायत पर आरोपित कार चालक के खिलाफ हत्या के प्रयास व सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने के आरोप में सदर थाना पुलिस में केस दर्ज किया गया है।

यातायात पुलिस के जोन नंबर तीन हाइवे पर ड्यूटी पर तैनात यातायात पुलिस के मुख्य सिपाही सुदेश कुमार ने सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह 24 मई की रात को एसआइ रोशन लाल और होमगार्ड सतीश कुमार के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पिपली में हाइवे पुल के नीचे कोविड-19 की ड्यूटी दे रहे थे और वाहनों की जांच कर रहे थे। रात नौ बजे कुरुक्षेत्र की ओर से इटियोज मार्का गाड़ी के चालक ने गाडी को ओवरटेक किया और चौक की तरफ आया, लेकिन रास्ते में गाड़ी खड़ी होने के कारण वह आगे नहीं जा सका।

जब उसे रोकने का इशारा किया गया तो चालक गाड़ी का बैक गेयर लगाकर कुरुक्षेत्र की ओर भागने का प्रयास किया। रास्ता न मिलने पर कार चालक ने कार को तेज गति से चलाते हुए दोबारा से ओवरटेक करने की कोशिश की। ऐसा करने पर उन्हें कार चालक पर शक हुआ।

अंबाला की तरफ दौड़ाई गाड़ी

जब उसे रोकने का प्रयास किया तो वह रूकने की बजाय अंबाला की तरफ भागने लगा। मुख्य सिपाही ने भाग रहे कार चालक को रोकने का प्रयास किया तो कार चालक ने उसे मारने के इरादे से गाड़ी को उसके ऊपर चढ़ा दी। वह अपनी जान बचाने के लिए कार के बोनेट पर कूद गया और बचाव के लिए चिल्लाने लगा। उसने टॉर्च को गाड़ी के फ्रंट शीशे पर मारा, लेकिन उसके बावजूद भी कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी।

साथी पुलिसकर्मियों ने बचाई जान

सामने से कोई वाहन आने पर जब कार चालक ने कार की गति धीमी की तो उसी समय एसआई रोशन लाल व होमगार्ड सतीश ने तत्परता दिखाते हुए उसे कार के बोनेट से नीचे उतार दिया। राहगीरों की मदद से पुलिस ने कार चालक को काबू कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपित कार चालक ने अपना नाम पिपली निवासी राहुल बताया।

आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

सदर थाना पुलिस प्रभारी राजपाल ने बताया कि पुलिस ने मुख्य सिपाही सुदेश की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ हत्या के प्रयास व सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया है। सेक्टर पांच पुलिस चौकी प्रभारी जीत सिंह ने आरोपित को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी