लालू यादव की दशा पर समधी कैप्टन अजय यादव छलका दर्द, बिहार सरकार पर साधा निशाना

हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं लालू प्रसाद यादव के समधी कैप्टन अजय यादव ने बिहार सरकार पर निशाना साधा। कहा कि आतंकवादी खुलेआम घूम रहे हैं मगर बीमार लालू की जेल से रिहाई में अड़ंगा लगाया जा रहा है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 04:57 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 09:58 PM (IST)
लालू यादव की दशा पर समधी कैप्टन अजय यादव छलका दर्द, बिहार सरकार पर साधा निशाना
कैप्टन अजय यादव व लालू प्रसाद यादव की फाइल फोटो।

नई दिल्ली [बिजेंद्र बंसल]। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालूू प्रसाद यादव को बीमारी की दशा में भी जेल से रिहा नहीं किए जाने को लेकर हरियाणा के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव का दर्द छलक पड़ा। उन्होंने बिहार सरकार पर जातिगत विद्वेष की राजनीति करने का आरोप लगाया है। लालू के समधी कैप्टन अजय यादव ने ट्वीट कर कहा है कि राजनीतिक डर से लालू यादव को जेल में बंद किया हुआ है।

इतना ही नहीं कैप्टन अजय यादव का कहना है कि आतंकवादी खुलेआम घूम रहे हैं, जबकि लालू यादव को बीमारी का इलाज कराने के लिए भी अच्छे अस्पताल में नहीं भेजा जा रहा है। बता दें, कैप्टन के बेटे और रेवाड़ी से कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव लालू प्रसाद के दामाद हैं।

कैप्टन क्यों चुप रहे ओमप्रकाश चौटाला की बीमारी पर

ट्विटर पर जब कैप्टन अजय यादव ने लालू यादव की रिहाई के अभियान में हिस्सा लेते हुए टिप्पणी की तो हरियाणा के लोगों ने उनसे यह सवाल भी पूछे कि वे जेल में रहते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला की बीमारी पर चुप क्यों रहते थे। तब उन्होंने चौटाला की रिहाई के लिए कोई अभियान क्यों नहीं चलाया, जबकि चौटाला की उम्र तो लालू यादव से भी ज्यादा है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा भाजपा प्रभारी तावड़े व दुष्‍यंत चौटाला की लंबी मंत्रणा से सियायत गर्म, नई चर्चाएं

बिहार चुनाव में तेजस्वी की हार पर कैप्टन ने लगाए थे आरोप

कैप्टन ने बिहार विधानसभा चुनाव में लालू की पार्टी की हार पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि तेजस्वी यादव और महागठबंधन ने बिहार चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया, मगर सत्ता का दुरुपयोग करके वहां नीतिश कुमार व भाजपा समर्थित गठबंधन की जीत हुई। कैप्टन अजय यादव बिहार चुनाव में स्टार प्रचारक के रूप में महागठबंधन के प्रत्याशियों का प्रचार करने गए थे।

यह भी पढ़ें: गुरुनगरी अमृतसर से निकल भजन सम्राट बने नरेंद्र चंचल, विदेश तक पहुंचाया माता का जगराता

यह भी पढ़ें: रहें बाखबर, मुश्किलों भरा है हरियाणा में केएमपी एक्सप्रेस वे का सफर, जानें क्‍या हो सकती हैं दिक्‍कतें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी