पूर्व सीएम हुड्डा ने दी खुली चुनौती, कहा- धमकियां न दे सरकार, बताओ कौन सी जेल में जाना है

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने विधानसभा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल को खुली चुनौती दी। हुड्डा ने कहा कि सरकार उन्हें रोज-रोज धमकियां न दे।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 10:27 AM (IST) Updated:Sun, 24 Feb 2019 04:59 PM (IST)
पूर्व सीएम हुड्डा ने दी खुली चुनौती, कहा- धमकियां न दे सरकार, बताओ कौन सी जेल में जाना है
पूर्व सीएम हुड्डा ने दी खुली चुनौती, कहा- धमकियां न दे सरकार, बताओ कौन सी जेल में जाना है

जेएनएन, चंडीगढ़। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने विधानसभा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल को खुली चुनौती दी। हुड्डा ने कहा कि सरकार उन्हें रोज-रोज धमकियां न दे। उन्होंने अपनी सरकार के कार्यकाल में कोई गलत काम नहीं किया है। मुझे कानून व्यवस्था में पूरा भरोसा है। मुख्यमंत्री बताएं कि मैैं कौन सी जेल में जाऊं।

विधानसभा के बजट सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के उस बयान को आधार बनाया, जिसमें मुख्यमंत्री अक्सर कहते हैैं कि हुड्डा जेल जाने के लिए तैयार रहें। हुड्डा की इस चुनौती पर मुख्यमंत्री स्पष्ट तो कुछ नहीं बोले मगर मंद-मंद मुस्कुराते रहे। उनके स्थान पर वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि हुड्डा को जांच में सहयोग करना चाहिए।

हुड्डा विधानसभा में जब उग्र थे, तब कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल राज्यपाल के अभिभाषण पर अपनी बात कह रहे थे। हुड्डा ने हस्तक्षेप करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर इशारा किया और बोले कि सरकार खुद ही जज बन जाती है और खुद ही वकील। बताओ, मुझे कौन सी जेल में जाना है। रोज-रोज की धमकियों से मैं डरने वाला नहीं।

हुड्डा ने कहा कि मैैंने यदि कोई गलत काम किया होता तो अब तक सरकार मेरे खिलाफ कोई भी कार्रवाई कर लेती। मगर सरकार को कोई सबूत नहीं मिल रहे। वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने हुड्डा की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उन्हें कानून व्यवस्था पर भरोसा रखना चाहिए। हुड्डा और कैप्टन के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। कैप्टन ने कहा कि हुड्डा अदालत का सहयोग करें और रोज-रोज की तारीखें लेने के बजाय मामले की सुनवाई होने दें। फैसला जल्द आ जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी