पंचकूला से लापता तीनों बच्चियां सकुशल बरामद, पार्क से उठाकर ले गई थी शातिर महिला

पंचकूला से 27 अक्टूबर को लापता हुई तीनों बच्चियों को नाडा साहिब के पास से बरामद कर लिया गया है। तीनों बच्चियों को एक शातिर महिला पार्क से उठाकर ले गई थी। वह सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 02 Nov 2020 04:24 PM (IST) Updated:Mon, 02 Nov 2020 04:24 PM (IST)
पंचकूला से लापता तीनों बच्चियां सकुशल बरामद, पार्क से उठाकर ले गई थी शातिर महिला
पंचकूला में बच्चियों को ले जाने वाली महिला को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस। जागरण

जेएनएन, पंचकूला। पंचकूला पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। यहां के सेक्टर 6 से लापता हुई तीन बच्चियों को एक हफ्ते के भीतर सही सलामत बरामद कर लिया गया है। बच्चियों को नाडा साहिब के पास से बरामद किया गया। सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद से ही पंचकूला पुलिस ने छापामारी शुरू कर दी थी। आरोपित महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

मामले में 27 अक्टूबर को एक महिला ने अपनी तीन बेटियों के गुम होने की शिकायत पुलिस को दी थी। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद बच्चियों को ढूंढने के लिए एक स्पेशल टीम बनाई। वहीं, पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगी थी, इसमें एक महिला तीनों बच्चियों को अपने साथ ले जाती हुई सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

फुटेज के आधार पर पुलिस ने उक्त महिला को खोजना शुरू किया, जिसके बाद पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी। पुलिस ने आरोपित महिला से तीनों बच्चियों को बरामद किया है। आरोपित महिला की पहचान सेक्टर-6 निवासी प्रीति के तौर पर हुई है, जिसने तीनों बच्चियों को अगवा किया था। तीनों बच्चियों में छह साल की सोनाली, चार साल की सलोनी और दो साल की सरोज शामिल हैंं।

पुलिस ने महिला की पहचान बताने वालों के लिए की थी इनाम की घोषणा

सेक्टर-5 थाना प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि तीनों बच्चियों को पंचकूला के नाडा साहिब के पास से सही सलामत बरामद किया गया। सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद पंचकूला पुलिस ने आरोपित महिला की फोटो व वीडियो वायरल कर जानकारी देने वाले के लिए इनाम की घोषणा भी की थी।

कोठियों में काम करती है महिला

दरअसल, जिस महिला की यह तीनों बच्चियां हैं वह महिला कोठियों में काम करती है। महिला जब भी काम पर जाती तो वह तीनों बेटियों को भी अपने साथ ले आती थी और उन्हें पार्क में खेलने के लिए छोड़ जाती थी। 26 अक्टूबर को महिला जब कोठियों से काम करके बच्चियों को लाने पार्क पहुंची तो वे तीनों वहां नहीं थी। शाम को महिला घर पहुंची तो बच्चियां वहां नहीं थी। घरवालों ने बच्चियों के बारे में रिश्तेदारों और पड़ोसियों से भी पूछा, लेकिन उनका कहीं कोई अता पता नहीं चला। अगले दिन महिला ने पुलिस में शिकायत दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने बच्चियों की तलाश शुरू कर की थी।

chat bot
आपका साथी