सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

जिले में अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शिकायतों के आधार पर मुकदमे दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 04:25 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 04:25 PM (IST)
सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत
सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

जागरण संवाददाता, पलवल: जिले में अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शिकायतों के आधार पर मुकदमे दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहले मामले में बघौला गांव निवासी किरण पाल ने गदपुरी थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनका 35 वर्षीय भाई अनिल कुमार गांव स्थित सैफ एक्सप्रेस में गाड़ी पर चालक का कार्य करता था।

18 अक्टूबर को वह भाई के साथ सोफ्ता गांव स्थित वर्लपूल कंपनी में आए थे। अनिल राष्ट्रीय राजमार्ग पर आकाश होटल के सामने गाड़ी को खड़ा कर सड़क किनारे फुटपाथ पर खड़ा हो गया। उसी समय फरीदाबाद की तरफ से हरियाणा रोडवेज की बस आई और अनिल को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उसकी मौत हो गई।

दूसरे मामले में लुलवाड़ी गांव निवासी बिशन ने कैंप थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि वह केजीपी एक्सप्रेस वे पर ठेकेदार के पास बतौर सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है। उसके पास लुलवाड़ी गांव निवासी सोनू व चांदहट गांव निवासी पप्पू बतौर हेल्पर के पद कार्य करते थे। 17 अक्टूबर की शाम पांच बजे छुट्टी होने के बाद सोनू और पप्पू बाइक से राष्ट्रीय राजमार्ग की तरफ आ रहे थे। जब वह राष्ट्रीय राजमार्ग के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार से आई एक बाइक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से सोनू की मौत हो गई जबकि पप्पू गंभीर रूप से घायल हो गया। पप्पू को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल लाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पप्पू को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

तीसरे मामले में उत्तर प्रदेश के टप्पल थाना जेवर निवासी नवाब ने चांदहट थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि उसका साला फिरोज बल्लभगढ़ के गौछी का रहने वाला था। फिरोज चार अक्टूबर को उसके पास से बाइक से अपने गांव जा रहा था। जब वह पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर संगम होटल के पास पहुंचा तो किसी अज्ञात वाहन ने फिरोज की बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल फिरोज की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी