खाली हाथ लौटने को मजबूर उपभोक्ता

गांव बामनीखेड़ा स्थित सिडिकेट बैंक में कनेक्टीविटी नहीं होने से उपभोक्ताओं को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। दिनभर उपभोक्ता लाइन लगाकर खड़े रहने के बाद खाली हाथ वापस लौट रहे है। उपभोक्ताओं का कहना है कि बैंक का बुरा हाल है। कभी पैसे नहीं होते तो कभी बैंक में नेटवर्क नहीं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Jun 2020 07:30 PM (IST) Updated:Thu, 11 Jun 2020 06:12 AM (IST)
खाली हाथ लौटने को मजबूर उपभोक्ता
खाली हाथ लौटने को मजबूर उपभोक्ता

संवाद सहयोगी, पलवल: गांव बामनीखेड़ा स्थित सिडिकेट बैंक में इंटरनेट नहीं चलने से उपभोक्ताओं को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। दिनभर उपभोक्ता लाइन लगाकर खड़े रहने के बाद खाली हाथ वापस लौट रहे हैं। उपभोक्ताओं का कहना है कि बैंक का बुरा हाल है। कभी पैसे नहीं होते तो कभी बैंक में नेटवर्क नहीं। जून की तपती गर्मी में लाइन में लगकर परेशान हो जाते हैं, फिर बिना पैसे के ही वापिस चले जाते हैं। अगले दिन आने पर भीड़ बढ़ने के कारण लोग शारीरिक दूरी का पालन भी नहीं करते। इस बारे में बैंक के कैशियर गुरमीत का कहना है कि कभी कभार बीएसएनएल के नेटवर्क में समस्या आ जाती है, फिलहाल नेट ठीक चल रहा है। लोगों को खुद शारीरिक दूरी का पालन करना चाहिए।

-----

बैंक में इंटरनेट नहीं चलने से पेमेंट ऑनलाइन ट्रांसफर करने तथा लेनदेन में काफी दिक्कत हो रही है। इससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

- अरुण कौशिक

----

तपती गर्मी में अपने काम से बैंक आते हैं, घंटों इंतजार करने के बाद भी पैसों को लेनदेन नहीं हो पाता। भीड़ अधिक होने से महामारी का भी डर रहता है।

- राहुल भारद्वाज

chat bot
आपका साथी