अग्रसेन चौक पर भरा गंदा पानी, लोग परेशान

नगर परिषद और जनस्वास्थ्य विभाग की आपसी खींचतान शहर की जनता पर भारी पड़ रही है जिसके कारण शहर में जगह-जगह जल भराव की स्थिती बनी रहती है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Jun 2020 06:53 PM (IST) Updated:Wed, 10 Jun 2020 06:53 PM (IST)
अग्रसेन चौक पर भरा गंदा पानी, लोग परेशान
अग्रसेन चौक पर भरा गंदा पानी, लोग परेशान

संवाद सहयोगी, होडल: नगर परिषद और जनस्वास्थ्य विभाग की आपसी खींचतान शहर की जनता पर भारी पड़ रही है, जिसके कारण शहर में जगह-जगह जल भराव की स्थिति बनी रहती है। बरसात शुरू होने वाला है, लेकिन नगर परिषद द्वारा अभी तक शहर में पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं की जा सकी है। अधिकारी एक दूसरे विभाग का मामला बताकर अपना पल्ला झाड़ने में लगे रहते हैं। दुकानदारों द्वारा जब इस मामले की शिकायत जनस्वास्थ्य विभाग से की तो उन्हें यह कहकर चलता कर दिया गया कि गंदे पानी निकासी की जिम्मेदारी नगर परिषद की है। हालांकि नगर परिषद द्वारा गंदे पानी की निकासी के लिए नालियों का निर्माण कराया गया है, लेकिन वह भी अतिक्रमण के चलते बंद हो चुकी हैं, जिसके कारण नालियों का गंदा पानी मार्ग पर भरा रहता है।

----

नगर परिषद द्वारा शहर की नालियों को जेसीबी मशीन से सफाई कराई जा रही है। खटीकवाड़ा से गोडोता चौक तक दुकानों के आगे अतिक्रमण किया हुआ है, जिसके कारण मशीन से सफाई कराने में दिक्कत आ रही है। परिषद ने दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए हैं। शीघ्र ही नालियों की सफाई कराई जाएगी।

- आशारानी तायल, अध्यक्षा नप 

chat bot
आपका साथी