मामी से प्रेम संबंध होने के चलते भांजे ने की थी मामा की हत्या

बेढ़ा पट्टी चौक के निकट आठ अक्टूबर को हुई युवक की हत्या के मामले का पर्दाफाश करते हुए सीआइए पुलिस ने मृतक की पत्नी अर्चना और उसके भांजे कृष्ण निवासी गांव पैंगलतू को हसनपुर चौक के निकट से गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 07:14 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 07:14 PM (IST)
मामी से प्रेम संबंध होने के चलते भांजे ने की थी मामा की हत्या
मामी से प्रेम संबंध होने के चलते भांजे ने की थी मामा की हत्या

संवाद सहयोगी,होडल: बेढ़ा पट्टी चौक के निकट आठ अक्टूबर को हुई युवक की हत्या के मामले का पर्दाफाश करते हुए सीआइए पुलिस ने मृतक की पत्नी अर्चना और उसके भांजे कृष्ण निवासी गांव पैंगलतू को हसनपुर चौक के निकट से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी से प्रेम संबंध होने के चलते आरोपित भांजे ने अपने मामा की गोली मारकर हत्या की थी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से भांजे को पूछताछ के लिए रिमांड पर तथा महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मृतक के स्वजन ने इस मामले में लिप्त आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर शव को राष्ट्रीय राजमार्ग पर रखकर काफी देर तक जाम भी लगाया था।

सीआइए प्रभारी जंगशेर ने बताया कि बेढ़ा पट्टी चौक होडल निवासी ताराचंद की आठ अक्टूबर की उस समय गोली मारकर हत्या की दी गई थी, जब वह शाम के समय अपने घर लौट रहा था। पुलिस ने इस मामले में मृतक के भाई महेश की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। थाना पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश करने को जांच सीआइए को सौंपी।

प्रभारी जंगशेर ने बताया कि इस हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए साइबर सेल की सहायता ली और काल डिटेल के आधार पर जांच शुरू की। उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक की पत्नी और उसके भांजे को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान दोनों ने इस हत्या करने बात कबूल करते हुए बताया कि उन दोनों का आपस में प्रेम संबंध था, जिसके चलते कृष्ण ने गोली मारकर ताराचंद की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी