दो चोर गिरफ्तार, सामान बरामद

जागरण संवाददाता पलवल सीआइए ने चोरी की वारदातों का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 06:25 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 06:25 PM (IST)
दो चोर गिरफ्तार, सामान बरामद
दो चोर गिरफ्तार, सामान बरामद

जागरण संवाददाता, पलवल: सीआइए ने चोरी की वारदातों का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक आरोपित से सात मोबाइल और दूसरी वारदात में आरोपित से चोरी किए गए तार बरामद किए हैं।

सीआइए इंचार्ज विश्व गौरव ने बताया कि उन्हें मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि मोबाइल फोन चोरी करने वाला एक आरोपित शहर थाना क्षेत्र में मौजूद है, जोकि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम हेड कांस्टेबल अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम जोगेंद्र उर्फ जोगी पुत्र कलुआ निवासी जैंदीपुरा मोहल्ला बताया। आरोपित ने 24 सितंबर की रात को महाराणा प्रताप कालोनी हुडा चौक निवासी शिवलाल के घर से भी चार मोबाइल फोन को चोरी किया था। इस संबंध में बीती 11 अक्टूबर को पीड़ित की शिकायत पर शहर थाना पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में आरोपित से चोरी किए गए दो मोबाइल व अन्य स्थानों से निकाले गए पांच मोबाइल भी बरामद किए गए हैं। गहन पूछताछ में आरोपित ने अपने साथी शिवा के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देना कबूल किया है, आरोपित शिवा किसी अन्य मामले में बंद जेल है, जिसे प्रोडक्शन वारंट पर लिया जाएगा।

वहीं अभिषेक निवासी हुडा सेक्टर दो में शिकायत दर्ज करवाई है कि बीती 12 नवंबर को उसकी ओल्ड जीटी रोड पर स्थित बिजली की दुकान का ताला तोड़कर तार को चोरी कर लिया गया।

इस मामले में पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित पवन पुत्र पप्पू उर्फ रामजी लाल निवासी मीट मार्केट को गिरफ्तार कर उससे चोरी किए गए तार बरामद किए हैं।

chat bot
आपका साथी