लूटपाट की वारदात करने वाले तीन बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, गिरफ्तार

फरीदाबाद व गुरुग्राम में भी पढ़ाएं सबहेड लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं बदमाश्

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 07:18 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 07:18 PM (IST)
लूटपाट की वारदात करने वाले तीन बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, गिरफ्तार
लूटपाट की वारदात करने वाले तीन बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, गिरफ्तार

फरीदाबाद व गुरुग्राम में भी पढ़ाएं

सबहेड: लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं बदमाश, मामला दर्ज

फोटो 5

-----

संवाद सहयोगी, हथीन: केएमपी पर लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपितों ने बृहस्पतिवार को पुलिस की टीम पर हथियार से फायर कर दिया। हमले में पुलिस कर्मी बाल-बाल बचे। पुलिस ने तीनों कुख्यात बदमाश कृष्णा, दीपक उर्फ झबरू निवासी धतीर तथा सुंदर निवासी चांदहट को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों से एक देसी कट्टा, एक कारतूस का खोखा व एक जिदा कारतूस तथा एक पंच व बाइक बरामद की गई है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ अलग-अलग थानों में लूट, डकैती, हत्या, हत्या का प्रयास तथा लड़ाई-झगड़े के दर्जनों मामले दर्ज हैं। शुक्रवार को तीनों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा ताकि अन्य वारदातों के बारे में पता लगाया जा सके।

हथीन के डीएसपी रतन दीप बाली ने बृहस्पतिवार को पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि केएमपी पर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर लूट की घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं। पुलिस ने सुबह नौ बजे एवीटी स्टाफ इंचार्ज अब्बास खां, थाना प्रभारी जसबीर यादव व मंडकोला पुलिस चौकी इंचार्ज राम किशन की अगुवाई में तीन टीमें गठित कर केएमपी पर नाका लगा दिया। थोड़ी देर बाद कच्चे रास्ते से एक बाइक पर तीन युवक सवार होकर आते दिखाई दिए। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर कट्टे से फायर कर दिया तथा भागने के चक्कर में पुलिस के साथ हाथापाई की। बदमाशों की तरफ से किए फायर से एक पुलिस कर्मी बाल-बाल बचा, लेकिन आखिर में पुलिस ने तीनों बदमाशों को धर दबोचा। डीएसपी रतन दीप बाली ने बताया कि कृष्णा पर पलवल सदर कैंप में लूट व हत्या के चार मामले दर्ज हैं। जबकि दीपक उर्फ झबरू पर पलवल में डकैती व लूट के दो, हथीन में लूट के तीन, चांदहट में लूट का एक व पटौदी थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है। दीपक पर नौ संगीन मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। सुंदर निवासी चांदहट पर बल्लभगढ़ व सोहना में लूट व हवाई फायर के मामले दर्ज हैं। डीएसपी के अनुसार तीनों बदमाश पिछले काफी समय से घटनाओं को अंजाम देकर फरार थे। आरोपितों की कुंडली को खंगालने का काम शुरू कर दिया है। संभावना है कि अभी बदमाशों की अन्य घटनाओं की कड़ी पूछताछ के दौरान खुलेगी।

------

पकड़े गए तीनों बदमाश पिछले काफी अरसे से लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। अभी अन्य घटनाओं का खुलासा होना बाकी है।

-रतन दीप बाली, डीएसपी हथीन

chat bot
आपका साथी