शहर की स्ट्रीट लाइटें ठप, छाया रहता है अंधेरा

फ- 8 संवाद सहयोगीहोडल शहर के तमाम इलाकों में स्ट्रीट लाइटें खराब हैं जिसकी वजह से

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:01 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:01 PM (IST)
शहर की स्ट्रीट लाइटें ठप, छाया रहता है अंधेरा
शहर की स्ट्रीट लाइटें ठप, छाया रहता है अंधेरा

फ- 8

संवाद सहयोगी,होडल: शहर के तमाम इलाकों में स्ट्रीट लाइटें खराब हैं, जिसकी वजह से रात को अंधेरा रहता है। हालात यह है कि कई स्थानों पर हाल में लगाई गई नई स्ट्रीट लाइटें खराब हो गई हैं। नगर निगम में कई बार इसकी शिकायतें दर्ज कराई गई, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ है।

लोगों का कहना है कि सर्दियों के मौसम में स्ट्रीट लाइट खराब रहने के कारण चोरी एवं आपराधिक घटनाओं के होने की आशंका बनी रहती है। मार्केट में अंधेरा होने के कारण चोरी की घटनाएं तक हो चुकी हैं। मामले की जब भी विभागीय अधिकारियों से शिकायत की जाती है तो विभागीय अधिकारियों द्वारा उन्हें एक रटा रटाया जवाब मिलता है कि शीघ्र ही ठीक करा कर चालू करा दिया जाएगा। अधिकारियों से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया जाता है तो रिसीव नहीं किया जाता है। पुराना जी टी रोड लगी स्ट्रीट लाइटें पर लंबे समय से खराब हैं। अग्रसेन के आसपास कई बार चोरी की वारदातें भी हो चुकी हैं। दुकानदार इस मामले की कई बार नगर परिषद में शिकायत कर चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। डा. जे के मित्तल सट्रीट लाइटें बंद रहने के कारण महिला और बच्चों को रात के समय निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। अप्रिय घटना का डर बना रहता है। नगर परिषद को समस्या की ओर गंभीरता से ध्यान देना चाहिए।

अधिवक्ता अमरसिंह सौरोत एक सप्ताह पहले ही नगर परिषद का चार्ज संभाला है। शहर में जिन इलाकों में स्ट्रीट लाइटें खराब पड़ी हैं, उन्हें शीघ्र ही दुरुस्त कराकर सुचारू कराया जाएगा। शहर की इस समस्या का जल्द ही समाधान किया जाएगा।

देवेंद्र कुमार,सचिव, नगर परिषद

chat bot
आपका साथी