नप में काम करवाने के नाम पर पैसे वसूल रहे एजेंट को पकड़ा

नगर परिषद में कर्मचारियों और अधिकारियों की लापरवाही की लगातार मिल रही शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए विधायक दीपक मंगला बृहस्पतिवार को सुबह अचानक नप कार्यालय पहुंचे। काम करवाने के नाम पर लोगों से रकम वसूली करने वाले एक एजेंट को मौके पर पकड़ लिया और शहर थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 04:35 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 06:58 PM (IST)
नप में काम करवाने के नाम पर पैसे वसूल रहे एजेंट को पकड़ा
नप में काम करवाने के नाम पर पैसे वसूल रहे एजेंट को पकड़ा

जागरण संवाददाता, पलवल: नगर परिषद में कर्मचारियों और अधिकारियों की लापरवाही की लगातार मिल रही शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए विधायक दीपक मंगला बृहस्पतिवार को सुबह अचानक नप कार्यालय पहुंचे। काम करवाने के नाम पर लोगों से रकम वसूली करने वाले एक एजेंट को मौके पर पकड़ लिया और शहर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंचे शहर थाना प्रभारी उदय भान ने बताया कि आरोपित एजेंट को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ और जांच के बाद जो उचित कार्रवाई होगी। वह अमल में लाई जाएगी।

लोगों द्वारा की गई शिकायत के मुताबिक, प्रापर्टी आइडी तथा अन्य कार्यों के लिए नप कार्यालय में आने वाले लोगों को कई दिनों से चक्कर कटवाए जाते हैं। पेपर में कमी बताकर काम करने से इन्कार कर दिया जाता है। जब थक हारकर शख्स जाने लगता हैं तो पीछे से एक एजेंट आता है और कहता है कि इतने रुपये दे दो काम हो जाएगा।

विधायक मंगला ने बताया कि ऐसी शिकायत लंबे समय से मिल रही थी, जिस पर संज्ञान लेते हुए यह कार्रवाई अमल में लाई गई है। कार्रवाई के दौरान विधायक ने सभी उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार में कोई गलत कार्य नहीं होने दिया जाएगा। कोई भी भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कार्यालय में काम कराने आने वाले लोगों के साथ तमीज से पेश आते हुए उनके काम तुरंत किए जाएं। इस दौरान नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी मनोज यादव ने विधायक को आश्वस्त करते हुए कहा कि आगे से वह भी इस विषय में ज्यादा ध्यान देंगे और आम जनता को कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी