प्रतियोगिता में शांति पब्लिक स्कूल की टीम प्रथम

मंगलवार को आयोजित जिला स्तरीय साइंस क्विज प्रतियोगिता में रेलवे रोड स्थित शांति पब्लिक स्कूल की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। टीम ने जोनल लेवल साइंस क्विज प्रतियोगिता में अपना स्थान बना लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 06:23 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 06:23 PM (IST)
प्रतियोगिता में शांति पब्लिक स्कूल की टीम प्रथम
प्रतियोगिता में शांति पब्लिक स्कूल की टीम प्रथम

जासं, पलवल : मंगलवार को आयोजित जिला स्तरीय साइंस क्विज प्रतियोगिता में रेलवे रोड स्थित शांति पब्लिक स्कूल की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। टीम ने जोनल लेवल साइंस क्विज प्रतियोगिता में अपना स्थान बना लिया है।

यह प्रतियोगिता हरियाणा साइंस एंड टेक्नोलाजी, स्कूल एजुकेशन डिपार्टमेंट आफ हरियाणा द्वारा आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड से संबद्ध राजकीय और प्राइवेट विद्यालयों से 25 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय आगरा चौक पलवल में आयोजित की गई। प्रतियोगिता में शांति पब्लिक स्कूल की ओर से कक्षा ग्यारहवीं से खुशी पुत्री शिव कुमार व हर्षिता पुत्री महादेव तथा कक्षा बारहवीं से खुशी पुत्री पवन कुमार ने भाग लेकर प्रथम स्थान हासिल किया। छात्राओं की उपलब्धि पर विद्यालय की प्रधानाचार्य श्रीमती संध्या शर्मा और प्रबंध समिति ने उन्हें बधाई देकर आगामी प्रतियोगिता की बेहतरीन तैयारी करने के लिए प्रेरित किया।

chat bot
आपका साथी