ढाबा मालिक को आए थे मारने, नहीं मिला तो रसोइया की कर दी हत्या

पुलिस ने मृतक के स्वजन की शिकायत पर चार नामजद युवकों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 08:54 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 08:54 PM (IST)
ढाबा मालिक को आए थे मारने, नहीं मिला तो रसोइया की कर दी हत्या
ढाबा मालिक को आए थे मारने, नहीं मिला तो रसोइया की कर दी हत्या

जागरण संवाददाता, पलवल: राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित एक ट्रक ढाबा मालिक की हत्या करने आए बदमाशों ने मालिक के ना मिलने पर रसोइया की गोली मारकर हत्या कर दी और ढाबे से दस हजार रुपये लूटकर ले गए। हत्या और लूट के बाद आरोपितों ने ढाबा मालिक से फोन पर पचास हजार रुपये रंगदारी मांगी और ना देने पर इसी तरह जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने मृतक के स्वजन की शिकायत पर चार नामजद युवकों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिला मेरठ (यूपी) के गांव बवनपुरा के रहने वाले मोहित ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी बुआ का बेटा जिला मेरठ (यूपी) के गांव नानपुर निवासी अमित पिछले दो-ढाई माह से राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर ओमेक्स के सामने स्थित पवन नाम के एक ढाबे पर रसोइया का कार्य करता था। शुक्रवार-शनिवार की मध्य रात्रि करीब डेढ़ बजे जब ढाबा बंद हो रहा था, उसी वक्त बाइक पर सवार होकर आए श्याम ठाकुर, सोनू उर्फ कलुआ, सुशांत और एक अन्य युवक वहां पहुंच गए। युवकों ने आते ही अमित से ढाबा मालिक पवन के बारे में पूछा और कहा कि उसे आज ठिकाने लगाना है।

इतना कहते ही श्याम ठाकुर नामक युवक ने अपनी जेब से पिस्तौल निकाली और वहां मौजूद अमित को सीधी गोली मार दी। गोली अमित के पेट में लगी और वह वहीं पर गिर पड़ा, जिसके बाद पीड़ित (मोहित) वहां से भागने लगा तो आरोपितों ने उस पर भी गोली चलाई, लेकिन वह किसी तरह बच गया। आरोपितों ने ढाबे से करीब 10 हजार रुपयों की लूटपाट को भी अंजाम दिया।

इसके बाद मोहित ने तुरंत ढाबा के मालिक पवन को वारदात की सूचना दी और घायल अमित को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल भेजा गया, जहां से उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बता दें कि रविवार की सुबह अमित ने दम तोड़ दिया। इसी दौरान आरोपितों ने ढाबा मालिक पवन के पास फोन कर पचास हजार रुपये की रंगदारी की मांग की और रविवार दोपहर तक रंगदारी न देने पर गोली मारकर हत्या करने की धमकी भी दी है।

chat bot
आपका साथी