हथीन-पलवल रोड पर खोदाई होने से राहगीर परेशान

संबंधित विभाग की तरफ से दुर्घटनाओं से बचाव के लिए कोई सुरक्षा उपाय भी नहीं किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 08:02 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 08:02 PM (IST)
हथीन-पलवल रोड पर खोदाई होने से राहगीर परेशान
हथीन-पलवल रोड पर खोदाई होने से राहगीर परेशान

संवाद सहयोगी, हथीन : पलवल-हथीन रोड पर गांव रायपुर के निकट सीवर लाइन डालने के लिए खोदी गई सड़क की मरम्मत न होने से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। राहगीरों का कहना है कि सड़क पर ट्रैफिक ज्यादा होने से दुर्घटना का भय बना रहता है। संबंधित विभाग की तरफ से दुर्घटनाओं से बचाव के लिए कोई सुरक्षा उपाय भी नहीं किए गए हैं। बता दें कि लगभग एक महीने से रायपुर से पलवल के एसटीपी (सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट) तक सीवर लाइन डालने का कार्य नगर परिषद की तरफ से किया जा रहा है। कार्य कछुआ गति से होने के कारण वाहन चालकों दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस रोड से रोजाना हजारों हल्के व भारी वाहन चालक गुजरते हैं। आधी सड़क की खोदाई होने के कारण वाहन चालकों को रात ही नहीं दिन में भी दुर्घटना होने की आशंका बनी रहती है। हथीन-पलवल रोड पर व्याप्त गड्ढों की मरम्मत जल्द से जल्द लोक निर्माण विभाग करे। जिससे राहगीरों को परेशानी का सामना न करना पड़े।

- उमेद धनखड़, निवासी गढ़ी विनोदा सड़क किनारे सीवर लाइन डालने के नाम पर सुरक्षा मानकों को अनदेखा करना गलत है। इससे वाहन चालकों को दुर्घटना होने का भय बना रहता है।

- रामरतन, निवासी हथीन आधी सड़क को इस तरह से खोदाई करके छोड़ देना गलत है। संबंधित विभाग को जल्द से जल्द इस सड़क का निर्माण करना चाहिए।

- तेजिदर सिंह, निवासी दुर्गापुर गांव रायपुर से सीवर लाइन डालने के लिए नगर परिषद ने तोड़े गए रोड का खर्चा लोक निर्माण विभाग को जमा करा दिया है। जल्द ही टेंडर लगाकर टूटे हुए रोड का निर्माण करा दिया जाएगा।

- एनएस यादव, कार्यकारी अभियंता, लोक निर्माण विभाग, पलवल

chat bot
आपका साथी