ऑक्सीजन गैस सिलेंडर लेकर दिल्ली जा रहे आर्मी का ट्रक सड़क हादसे का शिकार, एक मौत

ऑक्सीजन गैस सिलेंडर लेकर दिल्ली जा रहे आर्मी के ट्रक में गदपुरी टोल टैक्स के समीप सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में आर्मी ट्रक के 35 वर्षीय परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 05:28 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 05:28 PM (IST)
ऑक्सीजन गैस सिलेंडर लेकर दिल्ली जा रहे आर्मी का ट्रक सड़क हादसे का शिकार, एक मौत
सड़क हादसे में शिकार हुआ आर्मी का ट्रक। फोटो जागरण।

पलवल, अंकुर। ऑक्सीजन गैस सिलेंडर लेकर दिल्ली जा रहे आर्मी के ट्रक में गदपुरी टोल टैक्स के समीप सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में आर्मी ट्रक के 35 वर्षीय परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक व उनका साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

गदपुरी थाना पुलिस ने घायल की शिकायत पर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पंजाब के जिला मानसा के गांव टालिया निवासी जसवंत सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह अमृतसर स्थित 439 इंजीनियर रैजिमेंट आर्मी में नायक के पद पर कार्यरत है। पीड़ित की ड्यूटी एक सप्ताह से गांव ततारपुर स्थित सेठ ऑक्सीजन एजेंसी से ऑक्सीजन के गैस सिलेंडर लाने में लगी हुई है जो कि ऑक्सीजन के गैस सिलेंडर आर्मी की गाड़ी में लोड करके बेस अस्पताल दिल्ली (कैंप) ले जाया जाता है।

तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर

गत 30 अप्रैल को पीड़ित अपने साथी चालक बीआर सिपाही विशाख व हवलदार शशिभूषण पांडे के साथ गांव ततारपुर स्थित एजेंसी से आर्मी गाड़ी में ऑक्सीजन के गैस सिलेंडर लेकर दिल्ली के लिए चले थे। गाड़ी को बीआर सिपाही विशाख चला रहा था। एक मई की रात्रि एक बजे हाईवे पर गदपुरी टोल टैक्स के समीप पहुंचे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में परिचालक शशिभूषण पांडे निवासी गांव रजहरा (झारखंड) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पीड़ित व चालक सिपाही विशाख गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक का आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि ट्रक में 62 ऑक्सीजन सिलेंडर थे।

chat bot
आपका साथी