पैदल जा रहे युवक को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्‍कर, उपचार के दौरान तोड़ा दम

गांव अंधरोला निवासी 30 वर्षीय शरीफ को जयंती मोड़ के निकट बीती रविवार शाम को एक कार ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। घायल अवस्था में उसे हथीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। जहां इलाज के दौरान शरीफ ने दम तोड़ दिया।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 04:59 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 04:59 PM (IST)
पैदल जा रहे युवक को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्‍कर, उपचार के दौरान तोड़ा दम
जयंती मोड़ के निकट तेज रफ्तार कार ने मारी टक्‍कर।

पलवल, जागरण संवाददाता। हथीन के गांव अंधरोला निवासी 30 वर्षीय शरीफ को जयंती मोड़ के निकट बीती रविवार शाम को एक कार ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। घायल अवस्था में उसे हथीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। जहां से उसे नल्हड़ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान शरीफ ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के चाचा अलीजान के ब्यान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अंधरोना निवासी शरीफ रविवार को शाम को पैदल हथीन से अपने घर जा रहा था।

जानकारी के मुताबिक युवक जैसे ही जयंती मोड़ से आगे एक प्राइवेट स्कूल के पास पहुंचा तो तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी। जिससे वह काफी दूर जाकर गिरा और बुरी तरह से घायल हो गया। युवक की चीख सुनकर आसपास के लोगों की मदद से उसे हथीन के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए उसे नूंह के नल्हड़ मेडिकल कालेज रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। स्‍वजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना स्‍थल का दौरा कर आसपास सीसीटीवी की मदद से मामले की जांच करने में जुटी है। 

chat bot
आपका साथी