हरियाणा दिवस पर ब्राह्मण सभा लगाएगी रक्तदान शिविर

जिला ब्राह्मण सभा पलवल द्वारा हरियाणा दिवस के अवसर पर एक नवंबर को बाल विद्या निकेतन पब्लिक स्कूल खाम्बी में नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम एवं रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:16 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 05:03 AM (IST)
हरियाणा दिवस पर ब्राह्मण सभा लगाएगी रक्तदान शिविर
हरियाणा दिवस पर ब्राह्मण सभा लगाएगी रक्तदान शिविर

जागरण संवाददाता, पलवल : जिला ब्राह्मण सभा पलवल द्वारा हरियाणा दिवस के अवसर पर एक नवंबर को बाल विद्या निकेतन पब्लिक स्कूल खाम्बी में नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम एवं रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। रविवार को बैठक के बाद अध्यक्ष धर्मचंद सीहोल ने बताया कि नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम में पृथला, पलवल, होडल एवं हथीन के विधायक नयनपाल रावत, दीपक मंगला, जगदीश नायर व प्रवीण डागर तथा भाजपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया का नागरिक अभिनंदन किया जाएगा।

बैठक में तय कार्यक्रम के अनुसार समाज सेवा के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वाले सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों को भी सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया जाएगा, जिसका चेयरमैन प्रवक्ता वीरेंद्र शर्मा को नियुक्त किया गया है। रक्तदान शिविर में कई सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों को बतौर अतिथि आमंत्रित किया गया है। बैठक में जिला ब्राह्मण सभा के महासचिव विष्णु गौड़, उपाध्यक्ष मुकेश शर्मा, मिश्री लाल शास्त्री, प्रचार सचिव प्रेम चंद शर्मा, मुकेश शर्मा मंढ़नाका, राहुल दीक्षित मुख्य रूप से मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी