जाममुक्त राजमार्ग की एक और राह प्रशस्त

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सोमवार को सेक्टर-दो चौक (महाराणा प्रताप चौक) पर 25 करोड़ रूपये की लागत से बने पीयूपी (पब्लिक अंडरपास) का फीता काटकर व नारियल फोड़कर उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 08:15 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 08:15 PM (IST)
जाममुक्त राजमार्ग की एक और राह प्रशस्त
जाममुक्त राजमार्ग की एक और राह प्रशस्त

जागरण संवाददाता, पलवल : केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सोमवार को सेक्टर-दो चौक (महाराणा प्रताप चौक) पर 25 करोड़ रूपये की लागत से बने पीयूपी (पब्लिक अंडरपास) का फीता काटकर व नारियल फोड़कर उद्घाटन किया। इस अवसर पर पलवल के विधायक दीपक मंगला भी मौजूद रहे। इसके साथ ही जाम मुक्त राष्ट्रीय राजमार्ग की एक और राह प्रशस्त हो गई और बामनीखेड़ा व सीकरी वीयूपी (व्हीकल अंडरपास) के उद्घाटन का भी काउंटडाउन शुरू हो गया। बता दें कि दैनिक जागरण ने 16 फरवरी के अंक में ही इन तीनों (पीयूपी व वीयूपी) के 28 फरवरी तक शुरू होने की जानकारी दे दी थी।

पीयूपी के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि इसके निर्माण से लोगों को आवागमन में सुविधा होगी, जाम से मुक्ति मिलेगी और समय व ईंधन की बचत होगी। उन्होंने कहा कि इसी सप्ताह में सीकरी व बामनीखेड़ा वीयूपी जनता को समर्पित कर दिया जाएगा। गुर्जर ने कहा कि गांव पृथला में 50 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे फ्लाइओवर का निर्माण कार्य भी मार्च में पूरा हो जाएगा।

गुर्जर ने कहा कि सीकरी, पृथला व सेक्टर दो के वीयूपी-पीयूपी निर्माण से पलवल से फरीदाबाद का सफर आधे घंटे से कम समय में तय हो जाएगा।

केंद्रीय राज्य मंत्री गुर्जर व विधायक दीपक मंगला ने कहा कि भाजपा सरकार का मिशन देश का विकास करना है। देश का विकास करने के लिए मोदी सरकार को जो भी निर्णय लेना पड़े उस पर कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतों में बढ़ोतरी होने से पेट्रोल व डीजल के दामों में बढ़ोतरी हो रही है। कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट आने के बाद पेट्रोल व डीजल के दामों में निश्चित तौर पर गिरावट आएगी।

उन्होंने कहा कि पलवल शहर में बनाए जा रहे एलिवेटेड रोड का निर्माण कार्य एक वर्ष के भीतर पूरा हो जाएगा। इस मौके पर एडीसी सतेंद्र दूहन, राजमार्ग प्राधिकरण के कार्यकारी अभियंता धीरज सिंह, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रभान गुप्ता, युवा नेता मुकेश राणा, ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष धर्मचंद सिहोल, प्रमोद शर्मा, वीरेंद्र शर्मा, एलडी वर्मा, गंगालाल गोयल, पवन अग्रवाल, वीरपाल दीक्षित, रामप्रसाद, रणबीर सिंह मनोज, पलवल निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिगला, अविनाश भारद्वाज, हरेंद्र तेवतिया, महेंद्र भड़ाना, धर्मबीर राणा, यशपाल सरपंच, संगीता गर्ग, गीता सौरोत, क्रांति शर्मा, बिदू ढकोलिया मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी