डाक्टर रहे नदारद, मरीजों को हुई परेशानी

शनिवार को अस्पताल में सुबह से ही मरीजों की रजिस्ट्रेशन पर्ची कटवाने की लाइन लगनी शुरू हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 07:49 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:49 PM (IST)
डाक्टर रहे नदारद, मरीजों को हुई परेशानी
डाक्टर रहे नदारद, मरीजों को हुई परेशानी

संवाद सहयोगी, हथीन : शहर के सरकारी अस्पताल की ओपीडी में कोई डाक्टर उपलब्ध न होने के कारण मरीजों को जांच कराने के लिए घंटों इंतजार करने को विवश होना पड़ा रहा है। शनिवार को अस्पताल में सुबह से ही मरीजों की रजिस्ट्रेशन पर्ची कटवाने की लाइन लगनी शुरू हो गई थी। लेकिन, मरीजों को देखने के लिए डाक्टर नदारद रहे, जिसके कारण मरीज दोपहर करीब 12 बजे तक इंतजार करते रहे। उसके बाद एक डाक्टर आए और उन्होंने मरीजों की जांच की। वहीं इमरजेंसी रूम में एमएलसी कटवाने के लिए भी घायलों को काफी इंतजार करना पड़ा। मैं, अपनी पुत्र वधु की जांच कराने के लिए अस्पताल में आई थी। इंतजार करने के करीब दो घंटे बाद भी डाक्टर साहब अपनी सीट पर नहीं आए।

- अनीता देवी, निवासी हथीन सरकारी अस्पताल में इलाज कराना मुश्किल होने लगा है। ड्यूटी करने के नाम पर डाक्टर कोताही बरत रहे हैं। उच्च अधिकारियों को इस पर संज्ञान लेना चाहिए।

- हेमलता देवी, निवासी हथीन मुझे गंभीर चोट लगी थी। पिछले दो घंटे से एमएलसी कटवाने के लिए इंतजार कर रहा हूं। ड्यूटी स्टाफ बता रहा है कि इंटरनेट की वजह से आनलाइन एमएलसी काटने में दिक्कत आ रही है।

- धीरज, निवासी स्यारौली इमरजेंसी में आते ही घायल का तुरंत इलाज शुरू कर दिया था। इंटरनेट की वजह से आनलाइन एमएलसी काटने में परेशानी आ रही थी। इंटरनेट ठीक होने के बाद घायल को दे दी गई थी।

- डा. चंद्रशेखर, ड्यूटी डाक्टर, इमरजेंसी रूम डाक्टरों व स्टाफ की जिला अस्पताल पलवल और कोविड केयर सेंटर हथीन में ड्यूटी लगाई हैं, जिसके कारण स्टाफ की कमी है। लोगों को भी थोड़ा धैर्य रखकर स्टाफ का सहयोग करना चाहिए। इमरजेंसी रूम की इंटरनेट सेवा में कोई तकनीकी समस्या है तो उसका भी समाधान कराया जाएगा।

- डा. विजय कुमार, एसएमओ, नागरिक अस्पताल हथीन

chat bot
आपका साथी