मार्केट कमेटी के सचिव व स्टाफ ने किया विरोध प्रदर्शन

होडल व हथीन में भी मार्केट कमेटी के स्टाफ ने काली पट्टियां बांधकर रोष जताया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 05:59 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 05:59 PM (IST)
मार्केट कमेटी के सचिव व स्टाफ ने किया विरोध प्रदर्शन
मार्केट कमेटी के सचिव व स्टाफ ने किया विरोध प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, पलवल: टिक-टॉक स्टार व भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट द्वारा हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुलतान सिंह के साथ की गई अभद्रता व मारपीट के विरोध में मार्केट कमेटी के सचिव नरबीर की अध्यक्षता में पलवल अनाज मंडी में कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया तथा फौगाट की गिरफ्तारी की मांग की। होडल व हथीन में भी मार्केट कमेटी के स्टाफ ने काली पट्टियां बांधकर रोष जताया। इस दौरान सर्व कर्मचारी संघ ने भी प्रदर्शनकारियों के समर्थन में नारेबाजी की तथा सुलतान सिंह पर दर्ज मुकदमा वापस लेने की भी मांग की गई।

इस अवसर पर सकंसं के जिला सचिव योगेश शर्मा ने कहा कि मार्केट कमेटी सचिव सुलतान सिंह पर हमला करने के बाद डरा धमका कर जबरन माफीनामा और कोई भी कार्रवाई न करने का पत्र भी लिखवा लिया, जिसको लेकर कर्मचारियों में भारी आक्रोश फैल गया है। कर्मचारियों का दबाव बढ़ता देख मार्केट कमेटी के सचिव की शिकायत पर सोनाली फौगाट व उनके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया, लेकिन समझौते का दबाव बनाने के लिए सचिव के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया।

सर्व कर्मचारी संघ के नेताओं ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण एवं शर्मनाक करार देते हुए कहा कि पुलिस की मौजूदगी में सरकारी ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी पर किए गए हमले के सभी दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि अगर दो दिन में सोनाली फौगाट तथा उनके साथ आए गुंडों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो 10 जून को संघ जिले में प्रदर्शन करेगा। इस अवसर पर लोकेश, राजेश, मनीराम, सुखराम, होडल में गंगाराम, सतीश सहित और भी कर्मचारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी