हसनपुर चौक के निकट ड्रेन की स्लैब टूटी

रात के समय तो गड्ढा दिखाई तक नहीं देता है जिसके कारण यहां से निकलने वाले वाहन चालक इसमें गिरकर चोटिल होते रहते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Nov 2021 04:31 PM (IST) Updated:Mon, 01 Nov 2021 04:31 PM (IST)
हसनपुर चौक के निकट ड्रेन की स्लैब टूटी
हसनपुर चौक के निकट ड्रेन की स्लैब टूटी

संवाद सहयोगी, होडल: जन स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के कारण शहर की जनता जगह-जगह सीवरेज व्यवस्था ठप होने से परेशान है। अब राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित हसनपुर चौक के निकट पानी निकासी के लिए बनाई गई ड्रेन की स्लैब का कुछ हिस्सा पिछले दो सप्ताह से टूटा पड़ा है, जिसके कारण उक्त गहरी ड्रेन में कई बार वाहन चालक और पशु गिरकर दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं। कालोनी के लोगों द्वारा उक्त ड्रेन के गड्ढे को बंद कराने की मांग कई बार विभागीय अधिकारियों के समक्ष उठाई जा चुकी है, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो सका है।

रात के समय तो गड्ढा दिखाई तक नहीं देता है, जिसके कारण यहां से निकलने वाले वाहन चालक इसमें गिरकर चोटिल होते रहते हैं। पिछले सप्ताह इस गड्ढे में एक गाय गिरकर घायल हो गई थी। बाद में गाय को कड़ी मशक्कत के बाद जेसीबी मशीन की मदद से बाहर निकाला गया। विभाग द्वारा ड्रेन को स्लैब से ढकवाया गया था, लेकिन स्लैब ज्यादा दिन तक टिक ही नहीं पाई। शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। - रोहित कश्यप विभागीय अधिकारी हैं कि शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं। बदबू से लोगों के स्वास्थ पर असर पड़ रहा है। शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

- गिर्राज सिंह गड्ढे को बंद कराने के लिए कर्मचारियों को कहा गया है। जल्द ही इसे ठीक करा दिया जाएगा। इस मामले में लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

- राजबीर सिंह, एसडीओ जन स्वास्थ विभाग

chat bot
आपका साथी