अपराध की खबरें: हादसे में बाइक सवार महिला की मौत, पति घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव औरंगाबाद के निकट बाइक सवार दंपती को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर पीछे बैठी महिला की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 05:05 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 05:05 PM (IST)
अपराध की खबरें: हादसे में बाइक सवार महिला की मौत, पति घायल
अपराध की खबरें: हादसे में बाइक सवार महिला की मौत, पति घायल

संवाद सहयोगी, होडल: राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव औरंगाबाद के निकट बाइक सवार दंपती को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर पीछे बैठी महिला की मौत हो गई जबकि पति घायल हो गया, घायल को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक महिला के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव मोहना निवासी मुकेश ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी बहन निकिता अपने पति कुलदीप के साथ बाइक पर सवार होकर गांव बोराका जा रही थी। जब वह औरंगाबाद के निकट पहुंचे तो पीछे से किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें निकिता की मौत हो गई। पुलिस ने निकिता के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया है। घर से गाय चोरी, शिकायत दी

संस, होडल : गोडोता रोड स्थित रेलवे क्रासिग के समीप बघेल बस्ती से पशु चोर मकान से गाय चुरा कर ले गए। मकान मालिक को घटना का पता सुबह चला जब वह गाय को चारा डालने गए। घटना के बाद उन्होंने गाय को आसपास के क्षेत्र में काफी तलाश किया, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। कालोनी निवासी इंद्रबती ने बताया कि 13 अक्टूबर की रात उनके घर से अज्ञात चोर गाय को चुरा कर ले गए। पुलिस ने इंद्रबती की शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है। लघु सचिवालय से बाइक चोरी

जासं, पलवल: लघु सचिवालय से बाइक चोरी की वारदात सामने आई है। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित की शिकायत पर कैंप थाना पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया है।

पलवल के शेखपुरा मोहल्ला निवासी सौरभ वर्मा ने शिकायत में कहा कि वह बीती नौ अक्टूबर को बाइक पर सवार होकर लघु-सचिवालय में किसी काम से गए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी बाइक को सचिवालय के परिसर में खड़ा कर दिया। जब वह वापस लौटे तो उनकी बाइक गायब थी। उन्होंने पास ही लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी तो एक युवक उनकी बाइक को चोरी करता हुआ कैमरे में कैद हो गया।

chat bot
आपका साथी