अपराध : लैपटाप चोरी के आरोपित को दबोचा

प्रदूषण जांच केंद्र से लैपटाप चोरी कर ले जा रहे आरोपित गांव अलावलपुर निवासी गौरव को चांदहट थाना पुलिस ने नागरिकों की मदद से गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:57 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:57 PM (IST)
अपराध : लैपटाप चोरी के आरोपित को दबोचा
अपराध : लैपटाप चोरी के आरोपित को दबोचा

जागरण संवाददाता, पलवल : प्रदूषण जांच केंद्र से लैपटाप चोरी कर ले जा रहे आरोपित गांव अलावलपुर निवासी गौरव को चांदहट थाना पुलिस ने नागरिकों की मदद से गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

जांच अधिकारी लाल सिंह के अनुसार गांव चांदहट निवासी लोकेश ने शिकायत दर्ज कराई है कि पलवल-अलीगढ़ मार्ग स्थित चौधरी होटल पर उसने प्रदूषण जांच केंद्र का बूथ खोला है। 24 अक्टूबर की रात वह खाना खाने के लिए होटल चला गया। वापस आने पर देखा तो वहां से प्रदूषण जांच प्रमाण पत्र बनाने वाला लैपटाप गायब था। लोकेश द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार उसने आस-पास देखा तो दुकान के पास एक युवक खड़ा था, जिसके हाथ में लैपटाप था। आरोपित लोकेश को देख कर भागने की कोशिश की लेकिन आसपास के लोगों की मदद से उसे दबोच लिया गया व पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ में आरोपित ने खुद को अलावलपुर निवासी गौरव बताया। जांच अधिकारी के अनुसार लैपटाप बरामद कर भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी