टेकचंद की मौत के मामले में छह के खिलाफ मामला दर्ज

मृतक के बेटे सुनील की शिकायत पर उसकी पत्नी के मायके पक्ष के आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है जिसके बाद जैनपुर के लोगों ने देर रात को जाम खोला था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:58 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:58 PM (IST)
टेकचंद की मौत के मामले में छह के खिलाफ मामला दर्ज
टेकचंद की मौत के मामले में छह के खिलाफ मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, हथीन: हथीन मंडकोला मार्ग पर शुक्रवार को टेकचंद के शव को रखकर जाम लगाने के मामले में मृतक के बेटे सुनील की शिकायत पर उसकी पत्नी के मायके पक्ष के आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसके बाद जैनपुर के लोगों ने देर रात को जाम खोला था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी और उचित कार्रवाई होगी।

बता दें कि शुक्रवार को जैनपुर निवासी टेकचंद की फरीदाबाद की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मृतक के बेटे सुनील ने आरोप लगाया है कि गत 30 सितंबर को आलदूका निवासी सूबे सिंह, जयचंद, संदीप उर्फ जस्सी, सूबे सिंह व जय चंद की पत्नी तथा कल्लू निवासी चांदहट ने उनके पिता के साथ गांव में मारपीट की थी, जिसके चलते उन्हे चोटें आईं तथा सदमा पहुंचा। उन्हे 12 अक्टूबर को फरीदाबाद के प्राईवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराना पड़ा था। बताया गया है कि इलाज के दौरान शुक्रवार को टेकचंद की मौत हो गई।

मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जैनपुर गांव के समीप हथीन मंडकोला रोड़ पर मृतक के शव को रखकर जाम लगा दिया था। लोगों का आरोप था कि टेक चंद की मौत 30 सितंबर की घटना के कारण हुई है। जाम की सूचना पर मंडकोला पुलिस पहुंची, लेकिन लोग आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करने पर अड़ गए। आखिरकार पुलिस को आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करना पड़ा। सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी