पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले युवक के खिलाफ दी तहरीर

रहा है जिसमें सद्दाम का नाम का युवक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहा है और अपने देश को गाली दे रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 07:26 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 07:26 PM (IST)
पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले युवक के खिलाफ दी तहरीर
पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले युवक के खिलाफ दी तहरीर

जासं, पलवल: बजरंगदल और हिंदू एडवोकेट्स फोरम ने बुधवार को हुड्डा चौकी में तहरीर देकर सद्दाम निवासी काटपुरी पुन्हाना जिला मेवात के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कराने की मांग की है। संगठनों का आरोप है कि एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सद्दाम का नाम का युवक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहा है और अपने देश को गाली दे रहा है। इस मौके पर राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रांत अध्यक्ष और हिदू एडवोकेट्स फोरम के विभाग मुनीष भारद्वाज, अधिवक्ता राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला उपाध्यक्ष विक्रम ठाकुर, हिदू एडवोकेट्स फोरम के महासचिव विकास शर्मा, जिला महासचिव रामकुमार एडवोकेट, जिलासचिव लक्ष्मण मंगला, जिलासचिव नरेंद्र भाटी, प्रेस सचिव विक्रम वशिष्ठ, धर्मेंद्र शर्मा एडवोकेट, राष्ट्रीय बजरंग दल के नगर महामंत्री सतीश भगत सिंह, गो रक्षा प्रमुख हिमांशु, सोनू हिंदू, भीम, रोहित उपस्थित रहे। थाना प्रभारी को दी वायरल वीडियो की शिकायत

संस, हथीन: इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर हिदू संगठन के लोगों ने थाना प्रभारी हथीन जसवीर को शिकायत देकर मामला दर्ज करने की गुहार लगाई है। संगठनों का आरोप है कि एक युवक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहा है और अपने देश को गाली दे रहा है, जिसके चलते हिदू संगठन के कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है।

बजरंगदल और राम सेना के कार्यकर्ताओं ने हथीन थानाध्यक्ष को लिखित शिकायत देकर सद्दाम निवासी काटपुरी पुन्हाना जिला मेवात के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कराने की मांग की है। बजरंगदल के प्रांत सह संयोजक भारत भूषण ने कहा की ऐसे लोगो को देश मे रहने का कोई अधिकार नहीं है 'जो लोग खाते-कमाते हिदुस्तान में हैं और जिंदाबाद पाकिस्तान की बोलते हैं। ऐसे लोगो के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करके सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। इस मौके पर गोटास्क फोर्स, हरियाणा गोआयोग के जिला सदस्य विष्णु जांगिड़, सतबीर सिंह रावत प्रखंड अध्यक्ष बनचारी, गोरक्षा दल के सदस्य सोनू सिंह रावत, राम सेना के सदस्य हरकेश यादव, लोकेश उर्फ लुक्का सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी