पांच जगहों से बाइक चोरी, दो लोगों से मोबाइल लूटा

आटो जब कुश्लीपुर फ्लाईओवर पर पहुंचा तो एक युवक बाइक से आया और आटो के साइड में बाइक लगाकर मोबाइल झपटकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 06:11 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 06:11 PM (IST)
पांच जगहों से बाइक चोरी, दो लोगों से मोबाइल लूटा
पांच जगहों से बाइक चोरी, दो लोगों से मोबाइल लूटा

जागरण संवाददाता, पलवल: जिले में बाइक चोरों व मोबाइल झपटमारों के हौसले बुलंद हैं। चोर अलग-अलग थाना क्षेत्र से पांच बाइक चोरी कर ले गए। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौड़ोता गांव निवासी विरेंद्र की बाइक को होडल थाना क्षेत्र स्थित कोर्ट परिसर से, अतरचटा गांव निवासी प्रताप की बाइक को गदपुरी थाना क्षेत्र स्थित धतीर गांव से, मथुरा (यूपी) निवासी हेमंत की बाइक को शहर थाना क्षेत्र से, जवाहर नगर निवासी ललित की बाइक को कैंप थाना क्षेत्र स्थित जवाहर नगर से ही और राजीव नगर निवासी डिगंबर की बाइक को राहुल अस्पताल के समीप से चोरी कर ले गए।

इसी तरह कैंप थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगह दो लोगों से मोबाइल झपट लिए गए। एक पीड़ित ने लुटेरे को मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर छह नामजद व दो अन्य आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

मोहन नगर निवासी शिव कुमार ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत सात अक्टूबर को वह फरीदाबाद से ड्यूटी पूरी करके घर लौट रहा था। पीड़ित बस स्टैंड से पैदल घर की तरफ जा रहा था। रास्ते में राजीव नगर निवासी रोहित, सलमान, प्रवीण, बाबा, श्याम व उनके दो अन्य साथी आए और चाकू व डंडा से हमला कर जेब में रखे 20 हजार रुपये व मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए।

इसी प्रकार पिगौड़ गांव निवासी मुकेशवीर ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह 15 अक्टूबर को आटो में बैठकर घर जा रहा था। आटो जब कुश्लीपुर फ्लाईओवर पर पहुंचा तो एक युवक बाइक से आया और आटो के साइड में बाइक लगाकर मोबाइल झपटकर फरार हो गया। उसी दौरान पीछे से सौंदहद गांव निवासी ओमवीर सिंह बाइक लेकर आ गया। पीड़ित ने ओमवीर के साथ बाइक से लुटेरे का पीछा किया और उसे पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम दीपक पुत्र दाताराम निवासी आजमपुर जिला मथुरा (यूपी) बताया है।

chat bot
आपका साथी