सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत

अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटनाओं में होडल के गांव पैंगलतु निवासी कृष्ण व पलवल के राजीव नगर निवासी रमेशचंद की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 06:09 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 06:09 PM (IST)
सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत
सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, पलवल : अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटनाओं में होडल के गांव पैंगलतु निवासी कृष्ण व पलवल के राजीव नगर निवासी रमेशचंद की मौत हो गई। दुर्घटनाओं में तीन युवक गंभीर रूप से घायल भी हो गए, जिन्हें निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। संबंधित थानों की पुलिस ने मृतकों व घायल के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस पीआरओ संजय कुमार के अनुसार गांव पैंगलतु निवासी नंदन ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि उनका 24 वर्षीय भाई कृष्ण गुरुग्राम में नौकरी करता था। 29 नवंबर की सुबह कृष्ण गांव निवासी अपने साथी बलराम व सोनू के साथ मोटरसाइकिल से ड्यूटी पर जा रहा था। गांव बामनीखेड़ा स्थित सूर्या ढाबा के पास सामने से एक कार ने कृष्ण की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। घटना के बाद आरोपित चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। उसने राहगीरों की मदद से अपने भाई कृष्ण, बलराम तथा सोनू को नागरिक अस्पताल दाखिल कराया, जहां डाक्टर ने कृष्ण को मृत घोषित कर दिया।

दूसरी घटना में उप्र के मथुरा जिले के गांव भदनवारा निवासी देवकरण ने शिकायत दर्ज कराई है कि 28 नवंबर की शाम को वह और उनका साथी रमेशचंद निवासी राजीव नगर मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। गांव से बाहर निकलते ही पलवल की तरफ से आई एक बेकाबू कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसमें रमेशचंद की मौत हो गई तथा देवकरण घायल हो गया। चांदहट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी