सड़क दुर्घटनाओं में महिला समेत दो की मौत

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला सहित दो की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप कर अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 06:00 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 06:00 PM (IST)
सड़क दुर्घटनाओं में महिला समेत दो की मौत
सड़क दुर्घटनाओं में महिला समेत दो की मौत

जागरण संवाददाता, पलवल: अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला सहित दो की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप कर अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पहला मामला: फरीदाबाद के पाली निवासी मामचंद ने पुलिस को शिकायत दर्ज कार्रवाई है कि उनकी बेटी ऊषा की हसनपुर के गांव लीखी में ससुराल है। वह पिछले कई दिनों से उनके पास घर पर आई हुई थी। 30 नवंबर को महिला पलवल बस अड्डे से आटो में बैठी थी और लीखी जा रही थी। पुलिस लाइन के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर वह आटो से नीचे गिर पड़ी और पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने महिला के शव का जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उसके स्वजन को सौंप दिया है।

दूसरा मामला: फुलवाड़ी गांव निवासी 54 वर्षीय सतबीर शुगर मिल में नौकरी करते थे, एक दिसंबर की रात को शुगर मिल से छुट्टी होने के बाद सतबीर अपनी साइकिल पर सवार होकर शुगर मिल से राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर पहुंचे, इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से सतबीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दुर्घटना को अंजाम देने वाला वाहन चालक वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया, जिसके बाद परिजनों ने शव को लेकर जाकर शुगर मिल में प्रशासनिक कक्ष के बाहर रख दिया। स्वजन की मांग थी कि मृतक सतबीर के लड़के को उसके स्थान पर शुगर मिल में नौकरी दी जाए और मृतक को मुआवजा दिया जाए।

chat bot
आपका साथी