छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने की आत्महत्या

छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी साढ़े 17 वर्षीय बेटी कालोनी के ही स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ाई करती थी। पिछले कई दिनों से पड़ोस में रहने वाला एक युवक उनकी बेटी के साथ स्कूल आते-जाते समय छेड़छाड़ करता था।

JagranSun, 31 Oct 2021 05:22 PM (IST)
छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, पलवल: स्कूल आते-जाते समय मनचलों की छेड़छाड़ से तंग आकर शहर की एक कालोनी की रहने वाली 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शहर थाना पुलिस ने छात्रा के पिता की शिकायत पर एक नामजद व दो अन्य आरोपितों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी साढ़े 17 वर्षीय बेटी कालोनी के ही स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ाई करती थी। पिछले कई दिनों से पड़ोस में रहने वाला एक युवक उनकी बेटी के साथ स्कूल आते-जाते समय छेड़छाड़ करता था और उसे बार-बार फोन कर परेशान करता था। बीती 29 अक्टूबर को वह आरोपित साथी अपने कुछ साथियों के साथ उनके घर पर आया और धमकी देकर गया कि उसके पास उनकी बेटी की वीडियो है, जिसे वह वायरल कर देगा। इसी से परेशान होकर छात्रा ने 30 अक्टूबर की रात को घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी हरी सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए शव को जिला नागरिक अस्पताल भिजवाया गया है। शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मिट्टी में दबे मिले शव के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, पलवल: ब्राह्मण धर्मशाला के नजदीक 25 अक्टूबर को मिट्टी में दबे मिले एक शव मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। 25 अक्टूबर को पुलिस को इस मामले में कुशलीपुर गांव निवासी रामकुमार द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि मिट्टी में एक व्यक्ति का शव दिखाई दे रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची और उच्चाधिकारियों के सामने बीती 26 अक्टूबर की दोपहर 12 बजे मिट्टी की खुदाई कराई गई तो एक अज्ञात व्यक्ति का शव सड़ी-गली अवस्था में बरामद हुआ। इसके बाद रामकुमार की शिकायत पर 26 अक्टूबर को धारा-174 के तहत मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भिजवाया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत व्यक्ति के शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं, जिसके बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.