हत्या के प्रयास के दो मामले दर्ज, दो आरोपित गिरफ्तार

नागरिक अस्पताल में हत्या के इरादे से फिल्मी अंदाज में की थी फायरिग

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 08:43 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 06:18 AM (IST)
हत्या के प्रयास के दो मामले दर्ज, दो आरोपित गिरफ्तार
हत्या के प्रयास के दो मामले दर्ज, दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पलवल : शहर थाना क्षेत्र स्थित जिला नागरिक अस्पताल में एक दर्जन से अधिक युवक फिल्मी अंदाज में खुली जीप में गोली चलाते हुए अस्पताल में प्रवेश हुए और एक युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। आरोपितों द्वारा की गई फायरिग में अस्पताल के बाहर खड़े दो युवक भी गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने न्यू कालोनी निवासी हितेष की शिकायत पर 12 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर दो आरोपितों सुरेंद्र व कपिल को गिरफ्तार कर लिया है।

शहर थाना प्रभारी नायब सिंह के अनुसार न्यू कॉलोनी निवासी हितेष ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि शुक्रवार को देर रात महाराणा प्रताप धर्मशाला के पास जोधपुर निवासी राहुल, मनीष, नकुल, सुरेंद्र व उनके साथियों बलराम उर्फ बल्लू, सुनारी, संदीप देशवाल, गोल्डी ने उसकी कार के आगे अपनी कार लगाकर मारपीट की और वापस लौट गए। हितेष को उपचार के लिए उसके परिजन जिला नागरिक अस्पताल लेकर पहुंच गए। उपचार के बाद हितेष जब घर जा रहा था तो उसी दौरान एक खुली जीप में राहुल व उसके सभी साथी फिल्मी अंदाज में अस्पताल में फायरिग करते हुए पहुंच गए।

हितेष का आरोप है कि उसे जान से मारने की नियत से आरोपितों ने दो गोली चलाई, लेकिन गोली उसके पास से गुजर गई और वह जमीन पर गिर पड़ा, जिसके बाद आरोपितों ने उसे दोबारा से लाठी, डंडा व लोहे की रॉड से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

आरोपित फायरिग करते हुए अस्पताल से बाहर निकले जहां उनकी चलाई गोलियां अस्पताल के गेट पर खड़े चिरवाड़ी निवासी रोहित के पेट में व मनीष के पैर में लगी है। रोहित व मनीष को फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने गांव चिरवाड़ी निवासी मनीष की शिकायत पर भी गांव जोधपुर निवासी राहुल, नकुल व बलराम उर्फ बल्लू के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कराया है।

----

फायरिग के आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास व शस्त्र अधिनियम सहित संबंधित धाराओं में दो मामले दर्ज किए गए हैं। दबिश देकर दो आरोपितों सुरेंद्र व कपिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकि फरार आरोपितों को भी जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- नायब सिंह, शहर थाना प्रभारी

chat bot
आपका साथी