ग्रामीणों ने की नपा से सड़क को सही कराने की मांग

यहां के पशुपालन अस्पताल से सटा शहर का मुख्य रास्ता कई सालों से लोगों की परेशानी का सबब बना हुआ है। दरअसल इस रास्ते को क्षतिग्रस्त हुए पांच साल हो गए लेकिन स्थानीय प्रशासन द्वारा इसकी सुध नहीं ली गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:15 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 06:15 PM (IST)
ग्रामीणों ने की नपा से सड़क को सही कराने की मांग
ग्रामीणों ने की नपा से सड़क को सही कराने की मांग

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर झिरका : यहां के पशुपालन अस्पताल से सटा शहर का मुख्य रास्ता कई सालों से लोगों की परेशानी का सबब बना हुआ है। दरअसल, इस रास्ते को क्षतिग्रस्त हुए पांच साल हो गए, लेकिन स्थानीय प्रशासन द्वारा इसकी सुध नहीं ली गई। नपा व उसके अधिकारियों द्वारा क्षतिग्रस्त रास्ते की सुध न लेने से जहां लोगों में रोष है। जिसमें आए दिन वाहनों के फंसने से लोग चोटिल हो रहे हैं। इस बारे में अखिल भारतीय हरिजन महासभा के अध्यक्ष रोशन लाल ने सीएम विडो में शिकायत देकर नपा प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

महासभा के अध्यक्ष रोशन लाल ने बताया कि पशु अस्पताल से गैस एजेंसी तक जाने वाला यह रास्ता शहर के मुख्य रास्तों में से एक है। लेकिन यह सड़क पिछले कई सालों से क्षतिग्रस्त अवस्था से जूझ रही है। कई बार नपा के प्रधान व अधिकारियों से मिलकर उक्त क्षतिग्रस्त सड़क को बनवाने की मांग की गई। लेकिन इसे बनवाया नहीं गया। अध्यक्ष ने बताया कि बारिश के मौसम में इस रास्ते पर पड़ने वाले घरों से लोगों का संपर्क टूटा हुआ है। अधिकारियों की अनदेखी के चलते यह रास्ता इस समय दलदल बना हुआ है। रास्ते पर जलभराव और कीचड़ होने की वजह से स्कूल जाने वाले बच्चों को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि दो साल पहले इस रास्ते के निर्माण के नाम पर लाखों रुपये निकाले गए लेकिन काम नहीं हुआ। इसकी जांच होनी चाहिए। इस बाबत उन्होंने सीएम विडो में शिकायत देकर रास्ते को बनवाने और इसपर खर्च की गई राशि की जांच की मांग की है।

chat bot
आपका साथी