निधि समर्पण अभियान को लेकर हुई बैठक

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट क्षेत्र के निधि समर्पण अभियान को लेकर भैरव मंदिर में होने वाली बैठक में कस्बे के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 07:23 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 07:23 PM (IST)
निधि समर्पण अभियान को लेकर हुई बैठक
निधि समर्पण अभियान को लेकर हुई बैठक

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर झिरका: श्री राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट क्षेत्र के निधि समर्पण अभियान को लेकर भैरव मंदिर में होने वाली बैठक में कस्बे के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इसका उद्देश्य है कि राम काज में सहयोग के साथ घर घर जाकर लोगों को इस अभियान में जोड़ा जाए।

इस अवसर पर समर्पण निधि अभियान के जिला मीडिया प्रभारी धर्मपाल आर्य ने बताया कि श्री राम जन्मभूमि समर्पण निधि अभियान को लेकर कस्बे में 16 टोलियां बनाई हैं, जिनकी अध्यक्षता महेंद्र कौशिक करेंगे। राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट क्षेत्र के निधि समर्पण अभियान को लेकर चंदा को एकत्रित करने के लिए कस्बे की चार बस्ती बनाई गई हैं उन चारों बस्तियों में यह टोलियां उनकी अध्यक्षता में काम करेंगी।

उन्होंने कहा कि यह अभियान एक फरवरी से लेकर 27 फरवरी तक लगातार चलेगा। इस बैठक का आयोजन जिला पालक नरेश सिगला पिनगवां की अध्यक्षता में की गई। नरेश सिगला ने लोगों से इस अभियान के लिए अपील करते हुए कहा कि यह दान ही नहीं बल्कि समर्पण है। श्री राम मंदिर में सबकी भागीदारी हो, इसलिए यह अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने लोगों से यह अपील करते हुए कहा कि लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में राम जी की सेना बनकर इस अभियान से जुड़ें ताकि हमारा सपना अयोध्या में राम मंदिर बन कर खड़ा हो सके।

मंदिर में हो रही इस अभियान की बैठक में फिरोजपुर झिरका से वर्ष 1989 अपनी कार सेवा देने गए राम अवतार सिगला, जितेंद्र गुप्ता, विश्वदेव को पटका डालकर स्वागत किया और उनके साहस की प्रशंसा की और उनका अभिवादन किया। उनका वर्षों पुराना सपना पूरा होने जा रहा है और जिसके लिए शहर में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट क्षेत्र समर्पण निधि अभियान चलाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी