पूर्व विधायक रहीस खान के भाई पर हमला, तीन घायल

पुन्हाना विधानसभा के पूर्व विधायक रहीस खान के छोटे भाई पर दर्जनभर लोगों द्वारा अवैध हथियारों के बल पर हमला कर लूट करने का मामला प्रकाश में आया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Dec 2020 06:02 PM (IST) Updated:Wed, 30 Dec 2020 06:02 PM (IST)
पूर्व विधायक रहीस खान के भाई पर हमला, तीन घायल
पूर्व विधायक रहीस खान के भाई पर हमला, तीन घायल

संवाद सहयोगी, पुन्हाना: पुन्हाना विधानसभा के पूर्व विधायक रहीस खान के छोटे भाई पर दर्जनभर लोगों द्वारा अवैध हथियारों के बल पर हमला कर लूट करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित की शिकायत पर शहर चौकी पुलिस ने 9 नामजद सहित 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पूर्व विधायक रहीस खान के छोटे भाई लियाकत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे 27 दिसंबर को अपनी गाड़ी से चालक इंसाफ व साथी आजम के साथ किसी जरूरी काम से जमालगढ़ रोड पर फोटो स्टेट कराने गए थे। वहां पर एक स्विफ्ट गाड़ी में कुछ लोग उनका पीछा करते हुए आए और उनके चालक इंसाफ व साथी आजम पर चाकू व अन्य हथियारों से हमला कर दिया।

उन्होंने आरोप लगाया कि झगड़ा देखकर वह फोटो स्टेट की दुकान से बाहर निकले और बीच-बचाव की कोशिश की तो जाकिर नंबरदार व अन्य लोगों ने उनके साथ मारपीट व गाली-गलौज शुरू कर दी और उनके दूसरे साथी आजम की कनपटी पर कट्टा लगा दिया। झगड़े को देखते हुए मौके पर आसपास के लोग जमा होने लगे, जिसे देखकर आरोपित उन्हें जान से मारने की धमकी देकर व उनकी गाड़ी में रखे लगभग एक लाख रुपये लूटकर ले गए। उन्होंने बताया कि घटना में वे, उनकी गाड़ी का चालक इंसाफ व आजम बुरी तरह घायल हो गए। पीड़ित की शिकायत के आधार पर जाकिर, मुबारिक, फरीद, सरफराज, साकिब, शाहरुख, साजिद, इकबाल, आबिद व तीन -चार अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

भरत सिंह, शहर चौकी प्रभारी पुन्हाना

chat bot
आपका साथी