कंटेनर की टक्कर से महिला की मौत

जिले में सड़क हादसों में रोजाना वृद्धि होती जा रही है। पिछले कई दिनों से जारी हादसों का क्रम सोमवार को भी देखा गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 04:39 PM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 04:39 PM (IST)
कंटेनर की टक्कर से महिला की मौत
कंटेनर की टक्कर से महिला की मौत

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर झिरका: जिले में सड़क हादसों में रोजाना वृद्धि होती जा रही है। पिछले कई दिनों से जारी हादसों का क्रम सोमवार को भी देखा गया। सोमवार शाम थाना क्षेत्र के गांव बसईमेव में एक बाइक पर सवार पति-पत्नी व उनके तीन माह के बच्चे को तेज रफ्तार कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन माह का शिशु गंभीर रूप से घायल हो गया। महिला के पति को भी काफी चोटें आई हैं। दोनों को नूंह के मेडिकल कॉलेज में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जांच अधिकारी एचसी विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उमर मोहम्मद निवासी गांव मंहू जलालपुर थाना नगीना अपनी पत्नी फरीदा व बच्चे को लेकर बाइक से राजस्थान के एक गांव से लौट रहे थे। बसईमेव पहुंचते ही पीछे से आए तेज रफ्तार अनियंत्रित कंटेनर ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें फरीदा (40) की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से कंटेनर को कब्जे में लेकर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं थाना क्षेत्र के गांव अगोन में दबंग लोगों द्वारा एक परिवार पर जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। जांच अधिकारी एसआई टेकचंद ने बताया कि पीड़ित वकील की शिकायत पर पुलिस ने साहून समेत छह लोगों पर मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी