जिले में खुलेंगे नर्सिग एवं बी. फार्मा कॉलेज

उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा की अध्यक्षता में कैंप कार्यालय में मेडिकल कालेज के चिकित्सकों व अन्य अधिकारियों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 06:47 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 05:07 AM (IST)
जिले में खुलेंगे नर्सिग एवं बी. फार्मा कॉलेज
जिले में खुलेंगे नर्सिग एवं बी. फार्मा कॉलेज

जागरण संवाददाता, नूंह: उपायुक्त धीरेंद्र खड़गटा की अध्यक्षता में कैंप कार्यालय में मेडिकल कालेज के चिकित्सकों व अन्य अधिकारियों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान उपायुक्त ने बताया कि जल्द ही जिले में नर्सिंग एवं बी. फार्मा कालेज खोले जाएंगे। इन कालेजों के खुलने से मेडिकल शिक्षा स्तर में बढ़ोतरी होगी। उन्होंने कहा कि बी. फार्मा व नर्सिंग कालेज खुलने से यहां के छात्रों को पढ़ाई के लिए दूसरों जिलों में जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

उपायुक्त ने बताया कि यह मुख्यमंत्री की घोषणा में शामिल है। स्वास्थ्य के लिए बजट की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कार्यकारी अभियंता पीडब्ल्यूडी को निर्देश दिए कि वे जल्द से जल्द नर्सिंग एवं बी. फार्मा कालेज के लिए जगह चिन्हित करें और कमेटी गठित कर इस बारे में रिपोर्ट पेश करें। इस मौके पर पर नगराधीश गजेंद्र सिंह, मेडिकल कालेज की निदेशक डा. संगीता, डा. महा सिंह, मुख्यमंत्री की सुशासन सहयोगी धनश्री जाघव व एमडीए से शमीम अहमद सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी